logo-image

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर आयुष्मान खुराना ने दिया ये Reaction

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड की समलैंगिक रोमांस-कॉम फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिससे आयुष्मान काफी खुश हैं.

Updated on: 23 Feb 2020, 10:53 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड की समलैंगिक रोमांस-कॉम फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिससे आयुष्मान काफी खुश हैं. अभिनेता ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. उनकी प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी मिली है. आयुष्मान ने ट्रंप के ट्वीट पर अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ने कहा, 'मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे.'

वहीं, पीटर टैटचेल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक नया बॉलीवुड रोमांटिक-कॉम फिल्म जो समलैंगिक रोमांस की विशेषता वाले समलैंगिकता के डिक्रिमिनलाइजेशन के बाद पुराने लोगों पर जितने की उम्मीद कर रहा है. र्हुे!'

इसके बाद उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा, 'ग्रेट!' इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश केवले ने किया है, फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज के साथ जितेंद्र कुमार भी हैं.

ये भी पढ़ें: 'भूत' से टकराई 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', आयुष्मान को लेकर विक्की कौशल ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनी है, जिसमें आयुष्मान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता (Neena Gupta) सहित और भी कई कलाकार हैं.