logo-image

बॉलीवुड की 'घिसीपिटी' स्टोरीलाइन पर बोले Ayushmann Khurrana! कहा- गर्व है कि...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने सब्जेक्ट च्वॉइस को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनकी फिल्मों की स्टोरी लाइन हमेशा अलग होती है और हर बार समाज को एक नया मैसेज दे जाती है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने इस पर बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 14 Mar 2022, 02:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने सब्जेक्ट च्वॉइस को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनकी फिल्मों की स्टोरी लाइन हमेशा अलग होती है और हर बार समाज को एक नया मैसेज दे जाती है. ऐसे में जो लोग एक्शन, रोमांस या थ्रिलर से हटकर कंटेंट देखना चाहते हैं. वे आयुष्मान खुराना को देखना पसंद करते हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में समाज से जुड़े विषय के बारे में होती हैं. जो लोगों को काफी पसंद भी आती हैं. इस बीच हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस पर बात की है. जिसमें उन्होंने काफी बड़ी बातें कहीं हैं. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में इस पर बात करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी फिल्में बनाना पसंद है, जो लोग परिवार के साथ बैठकर देख सकें. फैमिली मूवीज की उनकी जिंदगी में एक खास अहमियत है, जिसमें किसी भी विषय को बेहद आसानी से काफी लोगों तक पहुंचाया जाता है. उनका कहना है कि वो ऐसी फिल्में करना पसंद करते हैं, जो लोगों को एकजुट करे. एक्टर कहते हैं, उन्हें इस बात से खुशी मिलती है कि लोग उनकी फिल्में इस कदर देखना पसंद करें कि पूरा सिनेमा हॉल भरा हो और सभी लोग फिल्म देखकर तालियां बजा रहे हों. उनका मानना है कि उन्होंने अभी तक ऐसी फिल्में की हैं और आगे भी करते रहेंगे. उन्हें इस बात की खुशी है कि वो लोगों को एंटरटेन कर पाए. साथ ही दर्शकों को रेफरेंस प्वॉइंट मिला, जो पहले नहीं था.

एक्टर (Ayushmann Khurrana) आगे कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म की कहानियां लोगों से जुड़ी होंगी. जिससे हर वर्ग के लोग जुड़ाव महसूस कर सकें. साथ ही उनका कहना है कि वो ऐसी फिल्में बनाएंगे, जो दर्शकों को सिनेमाघर में आकर फिल्में देखने के लिए मजबूर कर दे. इसमें वो अपनी फिल्मों के जरिए सहयोग देना चाहते हैं.

वहीं, बात करें आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले है. जिनमें 'गुगली', 'अनेक', 'एक्शन हीरो', 'डॉक्टर जी', 'बधाई हो 2' जैसी बेहतरीन फिल्मों का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. फैंस उनकी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.