News Nation Logo
Banner

आयुष्मान खुराना के रील लाइफ 'पापा' ने की भविष्यवाणी, कहा- 'ड्रीम गर्ल' कमाएगी 180 करोड़

यह आयुष्मान खुराना के साथ अन्नू कपूर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'विकी डोनर' में ये दोनों साथ नजर आए थे.

By : Vivek Kumar | Updated on: 09 Sep 2019, 11:01:37 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) संग 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl ) में नजर आने वाले अभिनेता अन्नू कपूर ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई करेगी.

अन्नू कपूर यहां शनिवार को 'ड्रीम गर्ल' के प्रोमोशनल इवेंट में अपने सह-कलाकार आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट, मनजोत सिंह और निर्देशक राज शांडिल्य संग मीडिया से बात की.

बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' के व्यवसाय के बारे में भविष्यवाणी करते हुए अन्नू ने कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म सबको पसंद आने वाली है. यह 180 करोड़ से अधिक का कारोबार करेगी. विशेष रूप से, यह 178 करोड़ से 187 करोड़ के बीच कारोबार करने जा रही है. मेरा ऐसा मानना है कि अच्छी फिल्मों को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है और सराहा है और यह फिल्म भी इसका अपवाद नहीं रहेगी."

यह आयुष्मान खुराना के साथ अन्नू कपूर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'विकी डोनर' में ये दोनों साथ नजर आए थे. 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

राज शाडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरुचा भी हैं. फिल्म में अनु कपूर भी हैं जो आयुष्मान के पिता के रोल में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ही अभिनेता फिल्म विक्की डोनर में नजर आए थे. फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी  पढ़ें: नानी बनने वाली है रवीना टंडन, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

अगर ड्रीम गर्ल फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 09 Sep 2019, 10:51:55 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×