logo-image

लोगों पर जारी है Dream Girl का जादू, पांचवें दिन भी कमाई शानदार

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 18 Sep 2019, 11:01 AM

नई दिल्ली:

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने अब तक 59.40 करोड़ की कमाई कर ली है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म शुरुआत से ही शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है.

फिल्म ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़, दूसरे दिन 16.42 और तीसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 18.42 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन यानी सोमवार को 7.43 करोड़ और पांचवें दिन 7.40 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: Pal Pal Dil Ke Paas को देखकर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, लोगों से की ये खास अपील

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे से कड़ी टक्कर मिल रही है.

यह भी पढ़ें:'बजरंग' की शूटिंग के दौरान ट्रेन रोकने के मामले में सनी देओल, करिश्मा कपूर समेत तीन पर आरोप तय

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.