logo-image

Bala Box Office Collection: 'बाला' पर जारी है पैसों की बरसात, तीसरे वीक भी कमाई करोड़ों में

आयुष्मान खुराना की 'बाला' को लोगों का प्यार मिल रहा है. अब तक बाला के साथ कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई है लेकिन फिर भी बाला की कमाई करोड़ों में जारी है.

Updated on: 25 Nov 2019, 10:24 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म "बाला" (Bala) का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म की कमाई लगातार बॉक्स ऑफिस पर जारी है. 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी बाला ने तीसरे वीक के तीसरे संडे को कुल 105 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म तीसरे वीक के पहले दिन 1.35 करोड़, दूसरे दिन 2.50 करोड़ और तीसरे दिन 3.22 करोड़ कर लिए हैं.

हाल ही में बाला के मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ आयुष्मान खुराना भी शामिल हुए. लेकिन सबसे खास बात थी कि राजकुमार राव भी इस पार्टी में आयुष्मान के साथ दिखे. दोनों ही स्टार्स ने डांस फ्लोर पर ताबड़तोड़ डांस किया जिसका वीडियो अब वायरल हुआ.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने दिया अटपटा बयान, कहा- हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं...

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है. फिल्म में यामी गौतम परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोग उनके दीवाने हैं.

यह भी पढे़ं: Happy Birthday Rakhi Sawant: सिर्फ 50 रुपए के लिए राखी सावंत ने कभी परोसा था अनिल अंबानी के घर खाना

आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं. खास बात यह है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुमष्मान ने हिट फिल्में भी दी हैं. यामी के साथ तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है.

'बाला' (Bala) की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी रिलीज होने वाली है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे. फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है.