logo-image

बाला (Bala) ने लगाया शतक, तीसरे वीक के पहले दिन भी कमाई करोड़ों में

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आईं. खास बात यह है कि फिल्म बाला टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में कमाई कर रही है .

Updated on: 23 Nov 2019, 09:35 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khuarrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) ने बॉक्स ऑफिस पर शतक लगा लिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने 100.15 करोड़ की कमाई कर ली है. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आईं. खास बात यह है कि फिल्म बाला टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में कमाई कर रही है . बाला ने तीसरे वीक के पहले दिन 1.35 करोड़ कमाए हैं जो कि अच्छा माना जा रहा है. 

7 नवंबर को रिलीज हुई बाला को रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव एक्शन ड्रामा फिल्म मरजावां से कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन बाला की कहानी यूनिक होने के कारण इसे लोगों का प्यार मिल रहा है. तो वहीं मरजावां को मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म में सिर्फ दमदार डायलॉग्स हैं लेकिन अरजीत सिंह के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है. फिल्म में यामी गौतम परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोगों उनके दीवाने हैं.

फिलहाल बाला की सफलता के बाद आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी.

खास बात यह है कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे. फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है.