logo-image

Ayushmann Khurrana Father Dies: हार्ट अटैक के चलते आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया.

Updated on: 19 May 2023, 03:59 PM

नई दिल्ली:

Ayushmann Khurrana Father Dies: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया. हार्ट अटैक के चलते उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दो दिन अस्पताल में इलाज चलने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. पंडित पी खुराना का अंतिम संस्कार शाम 5.30 बजे मनीमाजरा श्मशान घाट पर किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान के पिता को दिल की बीमारी थी. वो दो दिन से वेंटिलेटर पर थे आज सुबह वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया.

पिता के निधन की खबर के बीच बॉलीवुड स्टार आयुष्मान अपने काम में काफी बिजी हैं. खबर है कि, आयुष्मान को आज ही 19 मई के दिन पंजाब यूनिवर्सिटी में उपराष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाना था. ऐसे में पिता के गुजर जाने के बाद एक्टर सीधा घर पहुंचेगे. आयुष्मान के भाई और अपारशक्ति खुराना के लिए भी ये एक बड़ी क्षति है. सोशल मीडिया पर एक्टर्स के फैंस इस दुख की घड़ी में उनके लिए संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयु्ष्मान खुराना अपने पिता पी खुराना के काफी क्लोज थे. उन्हें अक्सर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करते देखा जाता था. सोशल मीडिया पर आयुष्मान पिता पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते थे. साथ ही पिता को अपने एक्टर बनने के अपने सपने पूरे करने के लिए भी आभार जताते थे. पी खुराना के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना भी एक्टर हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक इंटरव्यू में पिता के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने बताया था कि, “हमें अपने पिता से अनुशासन, संगीत, कविता, फिल्म और कला बहुत कुछ मिला है. उन्होंने कानून की पढ़ाई की थी लेकिन वो ज्योतिष भी जानते थे. मेरे नाम पर डबल N और S उन्होंने ही लगाने की सलाह दी थी. इसे वो मेरी सफलता का राज मानते हैं. " आयुष्मान अपने पिता को अपना आइडल मानते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)