logo-image

World Cancer Day: कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा पर लुटाया प्यार, शेयर की दर्दनाक तस्वीरें

World Cancer Day: आज 4 फरवरी को दुनिया भर में वर्ल्ड कैंसर डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर आयुष्मान खुराना को पत्नी ताहिरा कश्यप के बुरे दिनों की याद आ गई.

Updated on: 04 Feb 2024, 03:48 PM

नई दिल्ली:

Ayushmann Khurrana Tahira Kashya: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े हुए नजर आते हैं. कपल पिछले 16 साल से एक-दूसरे के साथ हैं. जिंदगी में दोनों ने हमेशा हर चैलेंज में साथ दिया है. आज वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है. आयुष्मान खुराना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

2019 में, ताहिरा ने बहादुरी से ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीती थी. एक्ट्रेस दर्दनाक मास्टेक्टॉमी प्रक्रिया से गुजरीं और बीमारी पर जीत हासिल करके ही दम लिया था. ऐसे में विश्व कैंसर दिवस पर, आयुष्मान ने उनकी सराहना की और कैंसर के माध्यम से ताहिरा की साहसी यात्रा को दर्शाने वाले स्नैपशॉट दिखाते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज के साथ लिखा, 'पंजाब यूनिवर्सिटी में रूम नंबर 14 पर जिस लड़की को मैंने समोसा और चाय पिलाई. आज @spokenfest में आपके डेब्यू के लिए शुभकामनाएं. मैं आपके दिल और आत्मा से प्यार करता हूं. @tahirakashyap #WorldCancerDay”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ताहिरा कश्यप को 2018 में कैंसर का पता चला था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में इस खबर की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा, “मेरे दाहिने ब्रेस्ट में हाई स्टेज की घातक कोशिकाओं के साथ डीसीआईएस (डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू) का पता चला है. सीधे शब्दों में कहें तो चरण 0 कैंसर है जिसे किसी स्टेज से पहले का कैंसर कहा जाता है. जब आपको शुरुआती दौर में ही इसका पता चल जाए. इसमें कैंसर कोशिकाएं एक निहित क्षेत्र में बढ़ती हैं. इस ने मुझमें और भी अधिक आत्म-प्रेम छोड़ दिया है! मेरा 2.0 व्रजन भी बना दिया है! यह पोस्ट एक योद्धा की जागरूकता, आत्म प्रेम और लचीलेपन को समर्पित है.''