logo-image

इस एक्टर की राह पर चलना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, बोले इनसे मिलती है इंस्पिरेशन

शाहरुख की बात पर जोर देते हुए डॉक्टर जी एक्टर ने कहा, 'शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 90 के दशक में खेल को बदल दिया

Updated on: 11 Jul 2023, 11:17 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटड एक्टर्स में से एक हैं. वह न केवल एक एक्टर हैं बल्कि एक मशहूर सिंगर भी हैं. 38 साल के एक्टर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी को-स्टार अनन्या पांडे हैं. इस बीच, आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सिंगल, रतन कालियां, अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात की और शाहरुख खान को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा भी बताया. 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि शाहरुख खान उन्हें बहुत प्रेरित करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि उनका ड्रीम रोल क्या है, तो अभिनेता ने कहा, "मैंने यह कई बार कहा है कि मुझे शायद यह पसंद आएगा, लेकिन जब से मैंने नेक्स्ट डोर वाले लड़के का किरदार निभाया है, हां ऐसा ही." आयुष्मान ने यह भी बताया कि वह 'बाजीगर' जैसी फिल्म करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैं बाजीगर भी बनाना पसंद करूंगा और फिर दर्शकों को हैरान कर दूंगा."आयुष्मान ने आगे कहा कि वह शाहरुख खान के बहुत सारे संदर्भ सामने ला रहे हैं.

इन रोल को प्ले करना चाहते हैं आयुष्मान

शाहरुख की बात पर जोर देते हुए डॉक्टर जी एक्टर ने कहा, 'शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 90 के दशक में खेल को बदल दिया और उन्होंने उन परंपरागत रुल्स को चुना और आप मेरे जैसे प्रेरित अभिनेताओं को जानते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह अपरंपरागत ( जो चीज कभी न की हो) होगा लेकिन ऐसा रोल होना चाहिए, जिसे देख मैं देख खुद हैरान हो जाऊं. इस बीच, आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी. कॉमेडी-ड्रामा के कलाकारों में अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, परेश रावल, राजपाल यादव और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.