logo-image

फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) की स्क्रिप्ट हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2020, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही बड़े पर्दे पर डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे. इस बात की जानकारी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. आयुष्मान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) की स्क्रिप्ट हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. विक्की डोनर, बधाई हो, बरेली की बर्फी और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान खुराना को डॉक्टर के किरदार में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, Video ने मचाई धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है तब से ही ट्वीटर पर आयुष्मान ट्रेंड हो रहे हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गिनती उन स्टार्स में होती है जो बहुत सोच समझकर अपनी फिल्मों का चुनाव करते हैं. आयुष्मान ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए एक चैनल को बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के तुरंत बाद उस स्क्रिप्ट से प्यार हो गया था.

यह भी पढ़ें: 'चिक्सा सेरेमनी' में भांगड़ा करते नजर आए जैद-गौहर, देखें शादी की रस्मों का Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कहा कि ये बहुत यूनीक और इनोवेटिव स्क्रिप्ट है जो न सिर्फ दर्शकों को काफी हंसाएगी बल्कि एक अच्छा मैसेज भी देगी. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने यह भी कहा कि वो लाइफ में पहली बार डॉक्टर का कोट पहनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि इन दिनों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग आयुष्मान के होमटाउन चंडीगढ़ में ही हो रही है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आएंगी.