logo-image

आयुष्मान और ताहिरा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगे योगदान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को जरूरतमंदों की मदद करने का आग्रह किया

Updated on: 27 Apr 2021, 05:49 PM

highlights

  • आयुष्मान और ताहिरा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में करेंगे योगदान
  • आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी
  • आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जोड़ी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को जरूरतमंदों की मदद करने का आग्रह किया. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)ने कहा, "हम पिछले साल से तूफान की नजर में हैं. इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, हमें दर्द और पीड़ा को सहन करना सिखाया है, हमें दिखाया है कि कैसे हम एक दूसरे के साथ एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाल सकते है."

यह भी पढ़ें: अमायरा दस्तूर ने ओटीटी की तारीफ की, बोलीं- शोबिज में कास्टिंग गेम बदल गया...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा, "आज, फिर से, यह महामारी हमें भाग्य, लचीलापन और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कह रही है. पूरे भारत में लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. ताहिरा और मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने हमें और ज्यादा करने के लिए प्रेरित किया है." "हम लगातार अपनी तरफ से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और अब जरूरत के समय में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है."

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने स्टेज पर की मस्ती, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा, "लोगों को जितना संभव हो सके उतनी मदद करने की जरूरत है और हम सभी अपनी तरह से मदद करने के लिए तैयार हैं क्योंकि हम फिट हैं."

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए अनुपम खेर, बोले- आएगा तो मोदी ही

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के काम की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई फिल्में हैं. आयुष्मान खुराना फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) में नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं रकुल डॉ. फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी.