logo-image

Dream Girl नुसरत भरुचा से 'एक मुलाकात' करते हुए दिखे आयुष्मान खुराना, देखिए ये VIDEO SONG

इस प्यारे से गाने को पलक मुच्छल, अलतमाशा फरिदी और मीत ब्रोज ने मिलकर आवाज दी है.

Updated on: 03 Sep 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर चर्चा में बना हुआ. लोग अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का एक नया गाना एक मुलाकात रिलीज कर दिया है. जिसमें आयुष्मान और नुसरत की रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है.

इस प्यारे से गाने को पलक मुच्छल, अलतमाशा फरिदी और मीत ब्रोज ने मिलकर आवाज दी है. वहीं शब्बीर अहमद ने इसे खूबसूरत बोल लिखे हैं. वहीं मीत ब्रोज ने ही म्यूजिक दिया है. अब तक इसे 2 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

राज शाडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरुचा भी हैं. वहीं फिल्म में अनु कपूर भी हैं जो आयुष्मान के पिता के रोल में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ही अभिनेता फिल्म विक्की डोनर में नजर आए थे. फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: अब 'साहो' के निर्माताओं पर लगा कहानी चुराने का आरोप, जानिए पूरी डिटेल

अगर ड्रीम गर्ल फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.