logo-image

ना कैटरीना ना प्रियंका, आयुष्मान खुराना के दिल के करीब है ये एक्ट्रेस

हाल ही में आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई है. 'आर्टिकल 15' में दिखाया गया है कि समाज में जातिगत भेदभाव किस तरह से फैला हुआ है

Updated on: 28 Jun 2019, 08:22 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना को लगता है कि भूमि सबसे बड़ी डीवा हैं, जिनके साथ वह अब तक दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. आयुष्मान 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में भूमि संग काम कर चुके हैं. एक बयान में कहा गया कि 'बीएफएफ विद वोग- सीजन 3' में आयुष्मान ने इस बात का खुलासा किया. 

बीएफएफ के गेम सेगमेंट 'से इट और स्ट्रिप इट' के दौरान कार्यक्रम की मेजबान नेहा धूपिया ने आयुष्मान से अब तक की सबसे बड़ी डीवा, जिनके साथ उन्होंने काम किया है, के बारे में पूछा तो आयुष्मान ने भूमि का नाम लिया.

आयुष्मान ने कहा कि भूमि अपनी पहली फिल्म में भी एक डीवा थीं. उन्होंने आगे कहा, "वजन कम करने के साथ उनमें डीवा के सारे गुण हैं."

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये फोटो, बेटी श्वेता बोली- '...so embarrassing'

हाल ही में आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई है. 'आर्टिकल 15' में दिखाया गया है कि समाज में जातिगत भेदभाव किस तरह से फैला हुआ है. 130.37 मिनट लंबी इस फिल्म में ईशा तलवार, एम नास्सर, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मुहम्मद जीशान अयूब भी शामिल हैं.

वहीं भूमि की फिल्म सांड की आंख इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी शार्प शूटर्स-चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित है. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि, चंद्रो के किरदार को निभा रही हैं.

उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)