logo-image

डॉक्टर की पोशाक पहनकर आयुष्मान खुराना ने कर दी थी ऐसी हरकत

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी शानदार एक्टिंग और खुशमिजाजी के लिए जाने जाते हैं.

Updated on: 31 May 2022, 08:17 AM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई. दिन प्रति दिन उनका करियर ऊंचाई पर पहुंचता गया और इसका सिर्फ एक ही कारण था एक्टर की शानदार एक्टिंग. उन्होंने दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, बरेली की बर्फी, बाला, ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15, अंधाधुन जैसी शानदार फिल्में की. इन सब से हटकर बात करें तो एक्टर को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया कि कैसे वो डॉक्टर की पोशाक पहनकर अपने दोस्त के हॉस्टल चले जाया करते थे. उनकी इस बात पर उनके फैंस अब फनी- फनी रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  उर्वशी रौतेला ने रजनीकांत और धोनी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

आपको बता दें, ये बात उन्होंने तब की है, जब वो (Ayushmann Khurrana) द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. तो उन्होंने अपना ये सीक्रेट रिवील किया था. दरअसल, उन्होंने बताया था जब वो मुंबई आए तो उनके लिए ये सब आसान नहीं था. मुंबई में उनका कोई जानने वाला नहीं था और ना ही जेब में इतने पैसे थे कि वो घर अफॉर्ड कर सके. जिसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त की मदद ली.

आयुष्मान के एक दोस्त मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहते थे तो आयुष्मान ने उस दोस्त से हॉस्टल में रहने के लिए मदद मांगी. तब डॉक्टर का कोट पहनकर आयुष्मान हॉस्टल में चले जाया करते थे और वॉचमैन भी उन्हें डॉक्टर समझ लिया करता था. ऐसे करते- करते एक्टर ने वहां कई महीने गुजारे.