logo-image

Ayush Sharma Statement: पहली बार पत्नी के लुक पर बोले आयुश शर्मा, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुश शर्मा (Ayush Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) की तैयारियो में लगे हुए हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 07:21 AM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुश शर्मा (Ayush Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) की तैयारियो में लगे हुए हैं. अभिनेता लंबे समय बाद एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इन सबके बीच आयुश शर्मा सरेआम अपनी बीवी के सपोर्ट में खड़े हुए हैं. बता दें कि, एक इवेंट में आयुश शर्मा ने शेयर किया कि कैसे उनकी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) को उनके मोटापे और काले होने के कारण ट्रोल किया जाता है. अभिनेता ने बताया कि जब भी उनकी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आती हैं तो अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में आयुश शर्मा को एक TEDx प्लेटफॉर्म पर देखा गया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस इवेंट के दौरान आयुश शर्मा ने अपनी पत्नी अर्पिता खान के बारे में  खुलकर बात की, जो ट्रोल्स का निशाना बनती हैं. अभिनेता ने आगे कहा, "मेरी पत्नी को अधिक वजन होने के कारण लगातार ट्रोल किया जाता है. वह एक कॉन्सटेंट टार्गेट है, कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते उसे इतना मोटा नहीं होना चाहिए, उन्हें एक निश्चित तरीके से कपड़े पहनने चाहिए और वह गहरे रंग की है. हर बार उसकी तस्वीर आती है. लोग जल्दी याद दिलाते हैं कि वह रंग में सांवली है. आज सुंदरता अंदर से नहीं होती, कोई यह नहीं जानना चाहता कि आप एक इंसान के रूप में कितने सुंदर हैं, लेकिन लोग आपको बाहरी रूप से सुंदर देखना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें - दिल दियां गल्लां: संदीप बासवाना और जसजीत बब्बर ने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में की बात

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अर्पिता खान सलमान खान की छोटी बहन हैं. अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी. यह कपल अब दो बच्चों - बेटे आहिल और बेटी आयत के माता-पिता हैं. 

इसके अलावा, आयुश शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में देखा गया था. साथ ही अब वह फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.