logo-image

Aayush Sharma Statement : अर्पिता संग शादी पर बोले आयुष शर्मा, कहा - मैं उससे प्यार करता हूं...

एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने हाल ही में अपनी शादी पर खुलकर बात की है, जिसे सुनकर लोग हैरान हैं.

Updated on: 01 Jun 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली :

एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म रुसलान के टीजर से लोगों को काफी हैरान किया है. अब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) से अपनी शादी उसके बाद से हो रही ऑनलाइन ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे सलमान के बहनोई होने के साथ मिलने वाले खास ऑफर के लिए उन्हें बैकलैश का सामना करना पड़ा. 

उन्होंने कहा- 'अर्पिता बहुत मजबूत, आत्मविश्वासी हैं, और उन्हें एक साथी के रूप में पाकर मुझे हैरानी होती है. वो स्वीकार करती हैं कि वो कौन हैं ? इस लगातार ट्रोलिंग ने हमें प्रभावित नहीं किया है क्योंकि उन्होंने शोबिज के इस तरफ देखा है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष शर्मा स्टेटमेंट - 

आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा,  'मैं नया था इसके लिए जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा आहत किया वो ये थी कि ट्रोलर्स ने एक थ्योरी के साथ कहा कि मैंने उनसे पैसे के लिए शादी की और एक एक्टर बनने के लिए. मैं अर्पिता से प्यार करता था और इसलिए मैंने उनसे शादी की! अच्छी बात ये है कि वो ये जानती थीं, मैं यह जानता था , और हमारे परिवारों को यह पता था.

जब मैं छुट्टियों पर जाता था तब भी मुझे ट्रोल किया जाता था, क्योंकि लोग कहते थे. ये सलमान खान के पैसे उड़ा रहा है. ऐसी कहानियां थीं कि सलमान खान ने हमारी शादी में हमें एक रोल्स-रॉयस गिफ्ट में दी थी और मैं अभी भी सोच रहा हूं कि वो रोल्स-रॉयस कहां है?'

आयुष ने ये भी शेयर किया कि सलमान ने उन्हें अच्छा काम करने और अपने करियर पर ध्यान देने की सलाह दी और बोला था कि सोशल मीडिया की बकवास बंद करने का यही एकमात्र तरीका है. अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने कहा कि दर्शकों के सामने खुद को साबित करने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं.