logo-image

फिल्म रुस्लान के लिए आयुष शर्मा ने किया खतरनाक ट्रांसफॉर्मेशन, एक्टर ने शेयर किए सीक्रेट्स

एक्टर आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी रिलीज रुस्लान के लिए अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह बताया कि कैसे उन्होंने खुद एक टफ स्केड्यूल से गुजारा.

Updated on: 12 Apr 2024, 06:24 PM

नई दिल्ली:

एक्टर आयुष शर्मा, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म रुसलान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने हाल ही में फिल्म के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की अपनी यात्रा के बारे में बात की. फिल्म में एक्टर का न्यूड लुक ट्रेलर रिलीज के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. शुक्रवार को, एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया और उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने न केवल भूमिका निभाने के लिए बल्कि उन्हें दिए गए स्टंट को दृढ़ता से करने के लिए खुद को एक टफ स्केड्यूल से गुजारा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

डायरेक्टर ने 25 दिन का समय दिया

अपने फिटनेस के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, "यह तब होता है जब निर्देशक कहते हैं कि हम 25 दिनों में नंगे शरीर की लड़ाई शूट करते हैं. यह अजरबैजान में माना जाता है, और हम -6 डिग्री पर शूट करते हैं. एब्स, जो सिनेमाई हैं वास्तव में, वे मांसपेशियां महत्वपूर्ण हैं जो आपको बहुत जल्द धोखा दे सकती हैं. इसमें थोड़ी सी चूक होने में समय लगता है, और आपका पेट वापस बाहर आ जाता है. हालांकि लगातार सिक्स-पैक स्थिति में रहना स्वस्थ नहीं है, मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता हूं आम धारणा के विपरीत, पूरे साल शूट की स्थिति बनाए रखना न तो स्वस्थ है और न ही सलाह दी जाती है.

आयुष के कंधे में चोट लग गई

आयुष ने बताया कि उनके कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने आराम से वर्कआउट करना शुरू कर दिया. एक्टर ने आगे बताया, “शरीर ने आहार को अपना लिया था, इसलिए मैंने चीजों को बेहतर बनाने के लिए घर का खाना खाना शुरू कर दिया था. लेकिन जब करण ने एक्शन सीक्वेंस सुनाया तो मैं रोमांचित और एक्साइटेड हो गया, मुझे पता था कि यह 'रुस्लान' का सबसे अच्छा और सबसे चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस होगा. न केवल मेरे लिए बल्कि पूरी टीम के लिए भी.' बर्फ़ीली जलवायु और अनियंत्रित शूटिंग स्थान. लेकिन 'रुसलान' की पूरी टीम इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए एक्साइटेड थी.

फिल्म के बारे में रुस्लान

आयुष के अलावा, आगामी एक्शन में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं. श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित और करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी.