logo-image

प्यार से भरा है आयुष्मान, वाणी की चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर

प्यार से भरा है आयुष्मान, वाणी की चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर

Updated on: 08 Nov 2021, 05:15 PM

मुंबई:

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर-स्टारर चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर सिर्फ प्यार और प्यार में पड़ने के बारे में है।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित, तीन मिनट के लंबे ट्रेलर में आयुष्मान के चरित्र को जिम में हैवी लिफ्टिंग करते हुए और जुम्बा प्रशिक्षक की भूमिका निभाने वाली वाणी की रोमांटिक यात्रा को दिखाया गया है।

निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा, हमारी फिल्म को जल्द ही एक नाटकीय रिलीज के लिए देखने के अलावा और कुछ भी नहीं है। जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ, हमें यकीन है कि आयुष्मान और वाणी को इस अवतार में देखने के लिए लोग निश्चित रूप से रोमांचित होंगे। यह सिर्फ इतना ही नहीं है। यह सिर्फ एक मोहब्बत की कहानी नहीं बल्कि एक अद्वितीय मन को मोड़ने वाली और फिर भी अपनी अपील में सार्वभौमिक है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने हमेशा ऐसी कहानियों को तैयार करने में विश्वास किया है जो जटिल रूप से बुनी गई हैं और ऐसे पात्र हैं जो लोगों के साथ गूंजते हैं। चंडीगढ़ करे आशिकी मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।

निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि फिल्म एक ट्रेंडसेटर बनने जा रही है और आने वाली सभी प्रेम कहानियों के लिए एक बेंचमार्क बनाएगी, फिल्म का संगीत 2021 के सर्वश्रेष्ठ एल्बमों में से एक होने जा रहा है।

भूषण ने कहा, यह एक मनोरंजक फिल्म है जिसे देखने के लिए हमारे दर्शक इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वे बड़े पर्दे पर फिल्में देखना शुरू कर रहे हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज और गाय इन द स्काई पिक्च र्स प्रस्तुत, चंडीगढ़ करे आशिकी अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

निर्माता प्रज्ञा कपूर ने कहा, मुझे विश्वास है कि यह फिल्म हमारे प्रेम कहानियों को देखने के तरीके को बदल देगी और हमें इस मनोरंजक को सभी के लिए प्रस्तुत करने पर बहुत गर्व है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.