logo-image

आयुष्मान खुराना ने चंढीगड़ करे आशिकी फिल्म बनाने के पीछे की वजह बताई

आयुष्मान खुराना ने चंढीगड़ करे आशिकी फिल्म बनाने के पीछे की वजह बताई

Updated on: 09 Jan 2022, 04:45 PM

मुंबई:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने साझा किया है कि चंडीगढ़ करे आशिकी बनाने के पीछे का इरादा लिंग समावेशन की अवधारणा के बारे में बात करना था।

हाल ही में एक सफल थिएटर प्रदर्शन के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई यह फिल्म अपने डिजिटल रिलीज के 24 घंटों के भीतर सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली फिल्म बन गई है।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता ने कहा कि हम लिंग समावेशन की आवश्यकता के बारे में बात करना चाहते थे और ऐसा होने के लिए, यह महत्वपूर्ण था कि बड़ी संख्या में लोगों ने फिल्म को देखा और उससे जुड़े।

उन्होंने आगे कहा, शुरू से ही, हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे, जो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके। यह देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है कि चंढीगड़ करे आशिकी रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर ही नंबर वन बन गई है।

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित चंढीगड़ करे आशिकी में वाणी कपूर भी हैं। यह ट्रांसजेंडर समावेशिता के विषय को छूती है और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.