logo-image

आयुष्मान खुराना: मनी हाइस्ट को पॉप कल्चर में प्रमुख स्थान मिला है

आयुष्मान खुराना: मनी हाइस्ट को पॉप कल्चर में प्रमुख स्थान मिला है

Updated on: 29 Nov 2021, 05:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने लोकप्रिय स्पेनिश श्रृंखला मनी हाइस्ट के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है और सर्जियो माक्र्विना द्वारा निभाए गए अपने पसंदीदा चरित्र प्रोफेसर को ट्रिब्यूट दिया है।

एक मजेदार टेक में, स्टार ने प्रसिद्ध प्रोफेसर चरित्र को ट्रिब्यूट दी, हैशटैग इंडियाबेलाचाओ फैन प्रतियोगिता की शुरूआत करते हुए प्रशंसकों को श्रृंखला के लिए अपने प्यार को दिखाने और साझा करने की अनुमति दी। आयुष्मान पियानो पर क्लासिक बेला चाओ का अपना गायन भी गाते हुए दिखाई देते हैं।

आयुष्मान ने कहा कि समय के साथ, मैं मनी हाइस्ट का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं और इसे पॉप संस्कृति में एक प्रमुख स्थान मिल गया है।

नेटफ्लिक्स के शो मनी हीस्ट पार्ट 5: वॉल्यूम 2 के फाइनल पांच एपिसोड का प्रीमियर 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने से बॉलीवुड अभिनेता निराशा महसूस कर रहे हैं।

आयुष्मान ने आगे कहा, पात्र हमें एक अनूठा अनुभव देते हैं और आप पूरी श्रृंखला में उनकी यात्रा में पूरी तरह से निवेशित महसूस करते हैं। जबकि मैं फिनाले के लिए सुपर उत्साहित हूं, यह निश्चित रूप से निराशाजनक है कि यह फाइनल एपिसोड है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.