logo-image

अयूब खान, विभा छिब्बर नीरजा..एक नई पहचान की कास्ट से जुड़े

अयूब खान, विभा छिब्बर नीरजा..एक नई पहचान की कास्ट से जुड़े

Updated on: 17 May 2023, 09:05 PM

मुंबई:

अनुभवी अभिनेता अयूब खान और विभा छिब्बर आने वाले धारावाहिक नीरजा..एक नई पहचान में नजर आएंगे, जिसमें एक मां और बेटी की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ संघर्ष करती हैं।

इस धारावाहिक में काम्या पंजाबी, स्नेहा वाघ, आस्था शर्मा और राजवीर सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अयूब खान और विभा छिब्बर को क्रमश: बिजॉय और शुभ्रा के रूप में देखा जाएगा। बिजॉय अबीर (राजवीर सिंह द्वारा अभिनीत) का पिता है, जबकि शुभ्रा उसकी बहन है जो बागची परिवार की मुखिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बिजॉय और शुभ्रा कहानी में क्या मोड़ लाते हैं।

अयूब ने कहा : मैं बिजॉय की भूमिका निभाकर रोमांचित हूं, जो एक समर्पित पिता और पारंपरिक मूल्यों का प्रतीक है। स्नेहा वाघ, विभा चिब्बर और काम्या पंजाबी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करना खुशी की बात है, और मुझे उम्मीद है कि हमारे सामूहिक प्रयास दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।

विभा ने आगे कहा, ऐसे शो का हिस्सा बनना हमेशा रोमांचक होता है, जो अलग-अलग कहानियां बताता है। शुभ्रा एक मजबूत, शक्तिशाली और विचारों वाली महिला है, जो जानती है कि वह क्या चाहती है और अपनी राय व्यक्त करने से नहीं डरती। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा शो देखने में मजा आएगा।

नीरजा..एक नई पहचान जल्द ही कलर्स पर आ रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.