logo-image

ट्रोलर्स पर भड़की आयशा टाकिया, बोलीं- मुझे लाइमलाइट नहीं चाहिए, मेरा पीछा छोड़ दो

वांटेड फेम आयशा टाकिया ने एक नोट लिखकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने उन लोगों के लिए एक लंबा नोट लिखा है जो उनकी स्पॉटिंग के बाद उनकी आलोचना कर रहे हैं.

Updated on: 19 Feb 2024, 05:35 PM

नई दिल्ली:

वांटेड फेम आयशा टाकिया ने एक नोट लिखकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने लोगों के लिए एक लंबा नोट लिखा है जो उनकी स्पॉटिंग के बाद उनकी आलोचना कर रहे हैं. हाल ही में आयशा को लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ देखा गया. जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लिए स्टैंड लिया और कहा कि वह फिल्मों में वापसी नहीं करेंगी. आयशा ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए गोवा जा रही थीं. तब उनको स्पॉट किया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Yadav (@deepakyadav___)

अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रही हैं आयशा टाकिया

आयशा ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए गोवा जा रही थीं. उन्होंने लिखा, यह कहने की जरूरत है, दो दिन पहले गोवा पहुंची थी. मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी. मेरी बहन अस्पताल में है. इस सब के बीच, मुझे याद है कि उड़ान भरने से पहले कुछ लोगों ने मुझे रोका और कुछ सेकंड के लिए उनके लिए पोज़ दिया. पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत का अजम्पशन करने के अलावा कोई इम्पॉटेंट मुद्दा नहीं है.

एक्ट्रेस को नहीं हैं फिल्मों या वापसी में कोई दिलचस्पी 

इस दौरान उन्होंने यह भी साफ किया कि एक्ट्रेस बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी. लोग मेरे लुक को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं. सचमुच मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं. मैं अपना जीवन खुशी से जी रही हूं, कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती. किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं रखती, किसी फिल्म में नहीं आना चाहती. बेझिझक मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें.

कौन हैं आयशा टाकिया

आयशा ने एंटरटेनमेंट में अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और फाल्गुनी पाठक के गाने मेरी चुनर उड़ उड़ जाए से ध्यान आकर्षित किया. बाद में उन्होंने टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 2004 में बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. वह दिल मांगे मोर, डोर, नो स्मोकिंग, वांटेड, सलाम-ए-इश्क और पाठशाला जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं.