logo-image

आयशा श्रॉफ ने शादी से पहले जैकी श्रॉफ को कर दिया था रिजेक्ट, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

जैकी श्रॉफ ने आयशा श्रॉफ से सालों तक खुशी-खुशी शादी की है, हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया कि जब वह शुरू में आयशा श्रॉफ को डेट कर रहे थे तो वह कैसी थीं.

Updated on: 02 Feb 2024, 05:46 PM

नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, छोटी भूमिकाओं से शुरुआत करने के बाद वह धीरे-धीरे मुख्य अभिनेता बन गए.  परिंदा अभिनेता ने कई सालों डेट करने के बाद आयशा श्रॉफ से खुशी-खुशी शादी की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जैकी ने बताया कि जब उन्होंने शुरुआत में आयशा को डेट किया था तो वह कैसे थे. जैकी श्रॉफ हाल ही में अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ के यूट्यूब चैनल पर नजर आए. इसमें उन्होंने आयशा श्रॉफ के साथ उनकी प्रेम कहानी के बारे में बात कर बताया कि कैसे उनके परिवार ने उन्हें नापसंद कर दिया था.

आयशा श्रॉफ को डेट करने पर जैकी श्रॉफ

उन्होंने आगे कहा मुझे याद है जब मैं पहली बार तुम्हारी मां को डेट कर रहा था तब मैं उसके घर गया औप उसकी मां से मिली. इस दौरान मैंने एक खुली तरह की टी-शर्ट या स्वेटर पहना था, जिसमें छेद थे, जितने आप गिन सकते हैं. और फिर मेरे लंबे हिप्पी बाल, मूंछें और काली पैंट पहनी थी, मुझे ऐसा लग रहा था जैसे कोई भी मां इस लड़के को स्वीकार नहीं करेगी. इस मीटिंग के बाद जैकी ने कहा कि उन्होंने सफाई की और खुद पर काम किया. मैं सुधर गया और मैंने उससे शादी कर ली. मैंने अपने ऊपर काम किया. अपने दांत ब्रश करना शुरू कर दिया. मैं प्रेजेंटेबल दिखने लगा, और फिर मैं गया और मैंने कहा, 'क्या अब मैं आपकी बेटी से शादी कर सकता हूं?'

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ ने 1987 में शादी की

जैकी ने कहा कि आयशा की दादी शुरू में उन्हें पसंद नहीं करती थीं और उन्हें समझाने में समय लगा. उन्होंने कहा तेरी मां की दादी को पूरा अधिकार था. मेरा मतलब है कि यदि आप मेरे जैसे किसी लड़के को डेट पर ले जाने के लिए आते हुए देखते हैं. तो मैं उस लड़के की तरह नहीं दिखता जिसे आप कहेंगे, 'आप मेरी बेटी से शादी करने के लिए सही हैं. मैं उस तरह का नहीं दिखता था. जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ ने 1987 में शादी की. कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटी कृष्णा श्रॉफ और एक बेटा टाइगर श्रॉफ. कृष्णा जहां एक इंडस्ट्रीअल हैं, वहीं टाइगर बॉलीवुड का एक सफल एक्टर हैं.

जैकी श्रॉफ का वर्क फ्रंट

जैकी को आखिरी बार नीना गुप्ता के साथ कॉमेडी-ड्रामा मस्त में रहने का में देखा गया था. वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन और बाप नामक फिल्म में दिखाई देंगे.