News Nation Logo
Banner

रेवती ने इन-प्रोडक्शन ऐ जिंदगी से हिंदी सिनेमा में वापसी की

रेवती ने इन-प्रोडक्शन ऐ जिंदगी से हिंदी सिनेमा में वापसी की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Sep 2021, 04:40:02 PM
AYE ZINDAGI

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रेवती आगामी फिल्म ऐ जिंदगी से हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं, जिसकी शूटिंग रविवार, 12 सितंबर से शुरू हो रही है।

यह फिल्म नवोदित निर्देशक अनिर्बान द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनिर्बान ने कहा कि एक डॉक्टर होने के नाते, मैं लोगों से अपने सबसे अंतरंग रहस्यों, आशाओं और इच्छाओं को साझा करने के लिए कहता हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से कई वर्षों से इस कहानी के साथ रहा हूं, और मैं इसे इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं।

उन्होंने आगे कहा कि नुकसान, प्यार, दु:ख और छुटकारे की इस सच्ची कहानी के साथ, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मानव आत्मा की सुंदरता और नैतिक अंग प्रत्यारोपण की जीवन-बदलती शक्ति की सराहना करने में सक्षम होंगे, जहां मृत्यु केवल अंत नहीं, बल्कि एक नए जीवन की शुरूआत भी होती है।

फिल्म में उनकी दिलचस्पी के बारे में बात करते हुए, रेवती ने कहा कि जब अनिर्बान ने मुझे कहानी सुनाई, तो मैं इसके लिए उनके जुनून और ²ष्टि से प्रभावित हुई। यह एक दिलकश कहानी है और एक अच्छी कहानी भी है, मुझे पता है कि यह है एक चुनौतीपूर्ण भी है, पूरी फिल्म की शूटिंग के लिए एक अस्पताल नॉर्मल स्थान नहीं है।

एक अंग प्रत्यारोपण की पृष्ठभूमि में सेट, फिल्म में रेवती महिला नायक के रूप में होगी, साथ ही उभरते सितारे सत्यजीत दुबे युवा विनय चावला की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें पूर्व मिस केरला इंदु थंपी शामिल हैं, जो इससे अपना हिंदी डेब्यू कर रही हैं। इसमें प्रशंसित गुजराती अभिनेता हेमंत खेर, श्रीकांत वर्मा, सावन टैंक और महेश शर्मा भी हैं।

ऐ जिंदगी का निर्माण शिलादित्य बोरा की प्लाटून वन फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जिसने पिछले साल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म पिकासो रिलीज की थी।

बोरा ने कहा कि जब हमने पहली बार वास्तविक लोगों की अविश्वसनीय लेकिन सच्ची कहानी सुनी, जिस पर फिल्म आधारित है, तो हम जानते थे कि यह न केवल इसकी समृद्ध और आकर्षक कथा के लिए, बल्कि मानव की सरासर सुंदरता के लिए भी स्क्रीन पर बताए जाने के योग्य है। सिनेमा बड़े दर्शकों तक पहुंचने का एक शक्तिशाली माध्यम है, और हमें विश्वास है कि यह कहानी दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगी और साथ ही एक जटिल और अक्सर गलत समझे जाने वाले विषय पर एक नया ²ष्टिकोण लाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Sep 2021, 04:40:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो