logo-image

Brahmastra Trailer : Ranbir द्वारा मंदिर में जूते के साथ एंट्री पर आपको हो गई है गलतफहमी, क्योंकि ये है सच्चाई

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का कहना था कि रणबीर ने मंदिर में जूतों के साथ एंट्री ली है. जिस पर अब सच्चाई सामने आ गई है.

Updated on: 20 Jun 2022, 07:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसमें एक्टर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) संग नज़र आने वाले हैं. वहीं, कई बड़े कलाकार भी उनके साथ स्क्रीन शेयर (Brahmastra starcast) करेंगे. वैसे तो फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को परेशान कर दिया था. जिसके बाद से लोगों का कहना था कि ट्रेलर में रणबीर कपूर मंदिर में जूते के साथ एंट्री करते दिख रहे हैं. ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने इस पर बात की है और अपना सफाई पेश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अयान (Ayan Mukherji instagram post) ने इस पर अपनी बात रखने के लिए इंस्टाग्राम की मदद ली. जहां एक पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमारे समुदाय में कुछ लोग थे, जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट से परेशान थे - जब रणबीर जूते पहने हुए घंटी बजाता है. इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मैं विनम्रतापूर्वक यह बताना चाहता था कि असल में क्या है यहां. हमारी फिल्म में रणबीर एक मंदिर में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं. मेरा अपना परिवार इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन पिछले 75 सालों से कर रहा है! जिसका मैं अपने बचपन से हिस्सा रहा हूं. जहां तक मैं जानता हूं कि हम अपने जूते केवल स्टेज के पास उतारते हैं, जहां देवी मां की मूर्ति होती है न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं."

इसके साथ ही उन्होंने (Ayan Mukherji statement) कहा, "मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर हर किसी तक पहुंचना महत्वपूर्ण है, जो इस सीन से परेशान हो सकता है... क्योंकि ब्रह्मास्त्र भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करती है. यह मैं जानता हूं कि मैंने यह फिल्म क्यों बनाई, इसलिए मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे, जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है!" अयान मुखर्जी के इस बयान से साफ हो रहा है कि रणबीर ने जूतों के साथ मंदिर में एंट्री नहीं की थी. खैर, आपको बताते चलें कि ये फिल्म 09 सितंबर को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) होगी. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.