News Nation Logo

Brahmastra : अब Ayan Mukerji सुधारेंगे अपनी भूल!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Sep 2022, 10:41:35 AM
Ayan Mukerji

ब्रह्मास्त्र पर अयान ने दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' (Brahmastra part one shiva) लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसकी वजह है, फिल्म को मिलेजुले रिएक्शन मिलना. जहां कुछ फैंस का कहना है कि फिल्म जबरदस्त है. जबकि कई लोग कह रहे हैं कि फिल्म में वीएफएक्स और स्टार कास्ट तो अच्छी है, लेकिन डायलॉग्स और स्टोरी की कमी है. इस तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इस बीच हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji on Brahmastra) ने इस पर बात की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अगला पार्ट बनाने के दौरान इन सब बातों पर ध्यान देंगे. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji latest statement) ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं केवल पॉजीटिव एनर्जी पर ध्यान केंद्रित करता हूं. मुझे पता है कि तरह-तरह के रिव्यू आए हैं। मैं उन सभी समीक्षाओं से सीख नहीं पाया, चाहे वह नेगेटिव रिव्यू हों, फैंस की थ्योरी हों या जो लोगों को पसंद नहीं आया. समय आने पर मैं ऐसा करूंगा. भाग दो पर जाने से पहले मैं इन सभी बातों को ध्यान में रखूंगा." हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो फिल्म के प्रदर्शन से खुश हैं.

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि अयान 'जलस्त्र' (Jalastra) और 'वानरास्त्र' (Vanarastra) पर आधारित अलग-अलग फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' को एक ट्रायोलॉजी की तरह बनाया गया था और दूसरे पार्ट का टाइटल कथित तौर पर 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू देव' है. अयान (Ayan Mukerji on Brahmastra part 2) ने फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में कहा, "पूरी ट्रायोलॉजी एक ही कहानी बताएगी, लेकिन अगली फिल्में नए पात्रों को पेश करेंगी और ब्रह्मास्त्र की कहानी में नए दृष्टिकोण लाएंगी." जिसके बाद से फैंस इसके अगले पार्ट के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. जबकि कुछ नेटिजन्स का कहना है कि अयान ने जो गलती इसके पहले हिस्से में की है, उन्हें दूसरे पार्ट में इन्हें सुधारने पर गंभीरता से विचार करना होगा. 

First Published : 17 Sep 2022, 10:41:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.