News Nation Logo
Banner

आलिया-रणबीर को साथ नहीं देखना चाहते हैं अयान मुखर्जी, क्या टूट जाएगी जोड़ी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) के लिए अलग-अलग जगह प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने हैरान करने वाला बयान दिया है.

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Dec 2021, 10:30:29 PM
ranvir aliya

आलिया-रणबीर पर अयान की है ऐसी राय! (Photo Credit: @ayan_mukerji and @ranbir_aliafans Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) और निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में दोनों फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन अब अयान ने दोनों को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर लोग कह रहे हैं कि वो आलिया और रणबीर को साथ नहीं देखना चाहते हैं. ऐसे में अयान का ये बयान सुनकर आलिया-रणबीर को हमेशा साथ देखने की चाहत करने वाले उनके फैंस काफी नाराज़ हैं.

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने बेटी की उम्र की लड़की से रचा ली शादी, इरा खान ने किया खुलासा!

दरअसल, हाल ही में फिल्म की टीम क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्म के पोस्टर लॉन्च इवेंट के लिए हैदराबाद पहुंची थी. जिस दौरान अयान (Ayan Mukerji) ने खुलासा किया कि वह कभी नहीं चाहते थे कि कोई भी रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) को एक जोड़े के रूप में देखें. हालांकि, उन्होंने बताया कि वो ऐसा केवल फिल्म की रिलीज़ तक के लिए कह रहे हैं. उनका कहना है कि जब तक उनकी ये फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' रिलीज़ नहीं हो जाती, तब तक वो दोनों को एक कपल की तरह पब्लिक में नहीं देखना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने इसका कारण नहीं बताया है. लेकिन लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि अयान ऐसा इसलिए चाहते हैं, जिससे लोग उनकी फिल्म को छोड़कर आलिया-रणबीर की चर्चा न करने लगे. अयान का ये डर जाहिर भी है, क्योंकि फैंस आलिया-रणबीर को साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में अयान की फिल्म के बजाय आलिया-रणबीर का रिलेशन सुर्खियों में आ जाएगा. 

यह भी पढ़ें- मौनी रॉय करने जा रही हैं शादी, बैचलर पार्टी इंज्वॉय करती आई नज़र!

अयान (Ayan Mukerji) ने इस दौरान कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब हमने अपनी फिल्म शुरू की, तो मुझे लगा कि यह सबसे अच्छी कास्टिंग है- रणबीर और आलिया, पावरहाउस. यह बहुत अच्छा था. फिर रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) बहुत अच्छे दोस्त बन गए, फिर अपने जीवन में बहुत-बहुत अच्छे दोस्त बन गए. जिसके बाद दोस्त से भी ज्यादा. ऐसे में मैं नहीं चाहता था कि पूरी दुनिया उन्हें इन 4 वर्षों तक देखे. मैं नहीं चाहता कि जब तक मेरी फिल्म न आए, तब तक दोनों साथ दिखें. हर बार वे जब एक साथ बाहर जाते थे, तो मैं पीछे बैठ कर कहता था 'तुम सब मेरी फिल्म को बर्बाद कर रहे हो. कृपया कहीं मत जाओ.' अब अच्छा लगता है कि मैं इसे शेयर कर सकता हूं." अयान के इसी बयान पर चर्चा तेज हो गई है. 

First Published : 18 Dec 2021, 10:27:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.