logo-image

Avika Gor On Sasural Simar Ka : शो को लेकर अजीब महसूस करती हैं अविका गोर, कही हैरान करने वाली बात

अविका गोर (Avika Gor) ने हाल ही में अपने फेमस शो 'ससुराल सिमर' को लेकर बात की है, जो खबरों में है.

Updated on: 11 Jun 2023, 09:05 PM

नई दिल्ली :

टीवी से फिल्मों की क्वीन बनीं अविका गोर (Avika Gor) आज एक बड़ी स्टार हैं. उन्होंने कई टीवी शोज के साथ कई फिल्मों में भी एक्टिंग का हुनर दिखाया. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में स्वीकार किया कि 'ससुराल सिमर' में उनके किरदार रोली ने शो में कई अजीब चीजें की. एक्ट्रेस से जब सवाल किया गया कि ऐसा कौन सा रोल है जो उन्हें डराता है ? हालांकि वो उस दौरान एक रोल का नाम बताने के लिए तैयार नहीं थीं. रोली उर्फ अविका ने आखिरकार स्वीकार किया कि 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) की रोली थी जिसने शो में बहुत सी ऐसी चीजें की हैं, और हंसी के साथ चीजों को डिफाइन किया.

अविका गोर स्टेटमेंट - 

एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने शो के बारे में बात करते हुए बोला, 'मैंने एक भूत से कहा है कि वो कानून को अपने हाथ में न ले. मुझे त्रिशूल से मारा गया है. मैंने असंभव को भी पार कर लिया है. मैं तीन बार डेड बॉडी के बीच से लौटी हूं, और 50 बार मेरा अपहरण किया गया था. मैंने छह या सात बार शादी भी की.' अविका ने ये भी बताया कि कैसे उनके किरदार की एक ही व्यक्ति से तीन बार शादी हुई थी और दूसरी बार किसी और से शादी हो गई थी.

अविका गोर बॉलीवुड डेब्यू -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

आपको बता दें कि अविका ने इस बातचीत में ये भी शेयर किया कि वो टीवी स्टार होने के लिए काफी आभारी हैं, और उन्हें इससे काफी पॉपुलैरिटी भी मिली है. जानकारी के लिए बता दें कि अविका गोर हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित ये फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.