logo-image

Hulk और Spider Man को तीन साल तक नहीं दी गई थी Avengers: Endgame की स्क्रिप्ट, जानिए क्यों

यह फिल्म 26 अप्रैल को थिअटर्स में रिलीज की जाएगी

Updated on: 02 Apr 2019, 10:53 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता टॉम हॉलेंड और मार्क रफालो फिल्म के सारे राज पहले से ही खोल देने के लिए बदनाम हैं और इसलिए 'अवेंजर्स : एंडगेम' की टीम ने उन्हें इसकी कहानी से दूर रखने के लिए बेहद सावधानी रखी. फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो ने एक कार्यक्रम में यह बताया.

मुंबई में एक कार्यक्रम में इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म के बारे में पूछने पर फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हॉलेंड को स्क्रिप्ट तक नहीं दी गई थी.

उन्होंने कहा, "बात यह है कि फिल्म के बारे में मुझसे कोई भी सवाल कीजिए, लेकिन मैं इसकी स्क्रिप्ट से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दूंगा. टॉम हॉलेंड और मार्क रफोलो से तीन साल तक फिल्म की कहानी को बचाए रखा गया, तो मैं यहां खड़े होकर फिल्म के बारे कुछ बताने नहीं जा रहा हूं. लेकिन मैं आपके इस प्रयास की प्रशंसा करता हूं."

हॉलेंड से फिल्म की कहानी को छिपा कर रखने के सवाल पर जो ने कहा कि उन्हें कभी भी स्क्रिप्ट नहीं दी गई. उन्होंने कहा, "टॉम हॉलेंड को स्क्रिप्ट नहीं मिलती. उन्हें सिर्फ उनके संवाद दिए जाते हैं. इसके बाद फिल्म के सेट पर हम दृश्य को समझाने के लिए बहुत अस्पष्ट शब्दों का उपयोग करते हैं."