logo-image
लोकसभा चुनाव

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: एक आशिक कैसे बन गया हत्यारा? 22 साल बाद खुलेगा राज

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer:अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

Updated on: 13 Jun 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते आए हैं. दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, वहीं एक बार फिर अजय और तबू की शानदार केमिस्ट्री देखने मिलने वाली है. लंबे इंतजार के बाद अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर  रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म एक एपिक लव स्टोरी है. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके काफी बज क्रिएट किया वहीं, अब ट्रेलर आते ही फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है फिल्म की कहानी?

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत दो युवा प्रेमी जोड़ों से होती है जो एक दूसरे के कंधे पर सिर टिकाए समंदर को निहारते नजर आते हैं. बैकग्राउंड से लड़की की आवाज आती है कृष्णा कोई हमे अलग तो नहीं करेगा ना. इसके बाद लड़का कहता है, हम चेक किए थे अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ है. अगर किसी ने ट्राई भी किया ना तो हम आग लगा देंगे दुनिया को.इसके बाद अजय देवगन स्क्रीन पर नजर आते हैं जो जेल में कैदी की ड्रेस में दिखते हैं. अजय देवगन ही कृष्णा है जो 23 साल पहले दो खून करने के जुर्म में जेल में बंद है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ये कलाकार भी आएंगे नजर

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है, 22 साल बाद अजय देवगन और तबू का आमना सामना होता है. वहीं, उसका (कृष्णा) का प्यार किसी और का हो गया है. वो किसी और की बीवी बन चुका है. ऐसे में कृष्णा की मुलाकात तब्बू के किरदार के पति जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) से होती है. ओवरऑल ट्रेलर अजय और तबू के बचपन के प्यार से लेकर बिछड़ने और फिर मिलने की कहानी बयां करता है. ट्रेलर में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) और शांतुनी माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) अजय और कबू के यंग एज का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. 

22 साल बाद खुलेगा राज

कृष्णा ने दो लोगों की जान ले ली थी, इसलिए उसे जेल हो जाती है. लेकिन 22 साल पहले ऐसा क्या हुआ था. ट्रेलर में जिमी शेरगिल अजय देवगन से पूछते हुए नडर आते हैं कि 22 साल पहले क्या हुआ था. यहां से स्टोरी फ्लैशबैक में जाती है. फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर रोमांस के साथ-साथ सस्पेंस से भी भरा हुआ है. कृष्णा के किरदार का सच क्या है. वो जेल से बाहर आकर किन मुश्किलों का सामना करने वाला है और क्या उसे अपनी अधूरी मोहब्बत वापस मिलती है या नहीं. बता दें, ये फिल्म  5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'गोली की आवाज से टूटी नींद', पुलिस ने फायरिंग केस पर दर्ज किया सलमान खान का बयान