logo-image

Alia Bhatt: मौसी शाहीन भट्ट ने मां आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 07:38 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जब से एक्ट्रेस ने अपनी बेबी गर्ल को जन्म दिया है, उनके फैंस का तो मानो खुशी का ठिकाना ही नहीं है. फैंस एक्ट्रेस की छोटी से छोटी हरकत पर नजर गाढ़ें हुए हैं क्योंकि, वह आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

आपको बता दें कि, शाहीन भट्ट के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में आलिया ने और शाहीन दोनो नें पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और दोनों बहनें ट्विनिंग कर रही हैं. साथ ही स्माइलिंग पोज देते हुए दोनों बहुत ही प्यारी लग रही हैं. हालांकि, अभी ये बता पाने मुश्किल है कि यह तस्वीर अभी की है या फिर पहले की. 

इसके अलावा, तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहीन नें उसे कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने दिल और ड्रम्स इमोजी का इस्तेमाल किया. यही नहीं, इस तस्वीर पर कई लोगों  के कमेंट भी आए, एक कमेंट दोनों बहनों की मां सोनी राजधान का था, एक्ट्रेस ने उसमें लिखा था " ब्यूटी पटोटीज". साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा "दोनों बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही  हैं".

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill: Guru Randhava के साथ थिरकते हुए नजर आई शहनाज गिल, नए प्रोजेक्ट की ओर किया इशारा  

दरअसल, आलिया ने इस महीने 6 नवंबर को रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली बेटी का स्वागत किया. इस जोड़े ने अभी भी अपनी बेटा का  नाम या तस्वीर शेयर नहीं की है., बच्चे के जन्म के बाद से आलिया की एक ही तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह 'मामा' पढ़ने वाला एक मग पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)