logo-image

अटैक का ट्रेलर एक्शन और मनोरंजन के लिए नया मानक स्थापित करता है

अटैक का ट्रेलर एक्शन और मनोरंजन के लिए नया मानक स्थापित करता है

Updated on: 24 Mar 2022, 04:35 PM

मुंबई:

जॉन अब्राहम अभिनीत सुपर सैनिक एक्शन फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया।

फिल्म में जॉन एक सैनिक की भूमिका निभा रहे है, जो साइबरनेटिक संशोधनों के एक सफल सत्र के बाद अपने परिवेश के अनुकूल होने की कोशिश कर रहा है।

फिल्म एक्शन और ड्रामा का मिश्रण प्रस्तुत करती है। कथा जॉन के चरित्र को मानवीय क्षमताओं के साथ पेश करती है, जो सामान्य मानवीय सीमाओं से परे काम कर सकते हैं।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जॉन ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर फिल्म अच्छी है, तो यह काम करेगी, मुझे लगता है कि केवल अच्छी फिल्में ही काम करती हैं और मैं ऑन रिकॉर्ड कहना चाहूंगा कि अटैक एक अच्छी फिल्म है और यह बहुत अलग फिल्म है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ नया करने की कोशिश करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है क्योंकि जब आप कुछ अच्छा, अलग करते हैं तो दर्शक हमेशा सराहना करते है। मुझे लगता है कि अटैक के बारे में यही खास है।

लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म एक भविष्य की दुनिया को प्रस्तुत करती है जहां प्रौद्योगिकी और आर्टीफिशियल इंटेलिजेन्स द्वारा युद्ध लड़े जाएंगे।

फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी हैं।

पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गड़ा, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, अटैक एक जेए एंटरटेनमेंट फिल्म है, जो 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में पेन मरुधर द्वारा रिलीज होने का इंतजार कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.