logo-image

'अतरंगी रे' में जादूगर के रूप में दिखे अक्षय कुमार, फोटो वायरल

अक्षय अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं. जब डायरेक्टर आनंद एल राय ने इस फिल्म की घोषणा की थी तभी से इसकी स्टारकास्ट के कारण यह फिल्म सुर्खियों में आ गई थी.

Updated on: 28 Mar 2021, 11:51 AM

highlights

  • 'अतरंगी रे' में जादूगर की भूमिका में दिखे अक्षय
  • फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी दिखाई देंगे
  • 'शमिताभ' के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे धनुष

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर उनके फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. अक्षय आए दिन अपनी अपकमिंग फिल्मों और अपनी सोशल एक्टिविटीज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अयोध्या (Ayodhya) जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग शुरू की. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय ने पूरी स्टार कास्ट के साथ रामलला के दर्शन किए थे. अब अक्षय अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं. जब डायरेक्टर आनंद एल राय ने इस फिल्म की घोषणा की थी तभी से इसकी स्टारकास्ट के कारण यह फिल्म सुर्खियों में आ गई थी.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस एक्ट्रेस को दी औकात में रहने की नसीहत, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. अक्षय ने इसे खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षय ने फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) से अपना फर्स्ट लुक दर्शकों के बीच पेश कर दिया है. अक्षय कुमार ने इस डिसेंट लुक को शेयर करते हुए फिल्म के को-स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और साउथ सुपर धनुष (Dhanush) को भी थैंक यू कहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'अतरंगी रे' की इस तस्वीर में अक्षय कुमार जादूगर के गेटअप में अक्षय कुमार हाथ में ताश का पत्ता लिए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'यह अतरंगी रे का आखिरी दिन है और मैं आनंद एल राय के तैयार किए जादू के लिए आपको और इंतजार नहीं करा सकता हूं. मेरे कोस्टार्स सारा अली खान और धनुष को भी मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया.'

ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर से तय हुई थी अक्षय खन्ना की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

आनंद एल राय के न‍िर्देशन में बन रही  'अतरंगी रे' अपने शुरुआत दिनों से ही सुर्खियों में बनी हुई है, वजह है फिल्म की कास्ट. क्योंकि बॉलीवुड की इस मच अवटेड फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार एक्ट्रेस सारा अली खान और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष भी लीड रोल नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि इस फिल्म से लंबे समय बाद हिंदी फिल्म में धनुष की वापसी हो रही है. धनुष ने अपना हिंदी डेब्यू आनंद एल राय की ही फिल्म 'रांझणा' से किया था. इसके बाद धनुष ने अमिताभ बच्चन के साथ 'शमिताभ' में भी काम किया था. वहीं सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं जबकि अक्षय कुमार कियारा आडवाणी के साथ 'लक्ष्मी' में नजर आए थे.