logo-image

BTS Photos : Sara Ali Khan ने की Vicky Kaushal की 'परफेक्ट बीवी' बनने की कोशिश, लेकिन उठ गया सवाल

'अतरंगी रे' में अपने बेहतरीन किरदार से लोगों के दिलों में छा जाने वाली सारा अली खान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 10:19 PM

highlights

  • सारा-विक्की की बीटीएस तस्वीर आयी सामने
  • इस तरह दिखाई दिए दोनों कलाकार
  • लोगों ने सारा के कैरेक्टर पर उठाए सवाल

नई दिल्ली:

'अतरंगी रे' में अपने बेहतरीन किरदार से लोगों के दिलों में छा जाने वाली सारा अली खान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. इसी तरह उनकी एक अपकमिंग फिल्म से दो बीटीएस तस्वीरें सामने आयी हैं. जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई हैं. जिस पर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. जहां दोनों के फैंस ने उनकी तारीफ की है. वहीं, कुछ यूजर्स ने सारा के अंदाज पर सवाल भी उठाए हैं. 

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan dating Shubman Gill : दोनों के प्यार पर लगी मुहर! बातों-बातों में हो गया इजहार

सारा की ये तस्वीरें पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही हैं. जिनमें से पहले तस्वीर में विक्की बाइक पर बैठे नीचे देख रहे हैं. जबकि सारा उनके बगल में खड़ी होकर और हाथ से अपने चेहरे को ढके हुए सामने की तरफ देख रहीं हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में वो दोनों धूप से चेहरा बचाकर ऊपर की तरफ देख रहे हैं. इस दौरान विक्की टी-शर्ट पहने कैजुअल लुक में दिखाई दिए. सारा मंगलसूत्र, कान में झुमके, साड़ी पहने और मांग में सिंदूर लगाए बिल्कुल परफेक्ट बीवी के लुक में दिखीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ यूजर्स का कहना है कि इन्हें बीवी का रोल क्यों दे दिया, बिल्कुल अच्छा नहीं करती! खैर, नेगेटिव कमेंट के अलावा लोगों ने दोनों के लुक की तारीफ की है. साथ ही उनकी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में तरह-तरह के सवाल पूछे हैं. आपको बता दें कि उनका ये लुक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म से सामने आया है. जिसका टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है. 

गौरतलब है कि इससे पहले की फिल्म से एक बीटीएस वीडियो वायरल हुई थी. जो इंदौर के नंदलालपुरा से सामने आयी थी. वीडियो में दोनों बाइक पर जाते दिखाई दिए थे. उनकी इस वीडियो को भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था.