logo-image

Jawan Oscar: ऑस्कर में जाएगी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान'! एटली ने दिया रिएक्शन

'जवान' बनाने को लेकर बात करते हुए एटली ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान को फिल्म की कहानी सुनाई थी.

Updated on: 18 Sep 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

Jawan Oscar: शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गर्दा उड़ा दिया है. मल्टी स्टारर फिल्म काफी चर्चा में है. इसे साउथ डायरेक्टर एटली ने बनाया है जिनके खाते में केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. जवान के साथ एटली ने बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम कर लिया है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एटली ने जवान से जुड़े कई दिलचस्प किस्से साझा किए हैं. उन्होंने बताया कि वो करीब पांच साल पहले शाहरुख खान से मिले थे. साल 2020 में उन्होंने किंग खान को जवान की स्क्रिप्ट सुनाई थी. उन्होंने ज़ूम कॉल पर शाहरुख खान को फिल्म की कहानी सुनाई थी. साथ ही एटली ने जवान की सफलता को देख इसे ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में भेजने की भी बात कही है. 

जवान बनाने को लेकर बात करते हुए एटली ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान को फिल्म की कहानी सुनाई थी. वो कहते हैं, मैं लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट को रोक नहीं सका, तो मैंने सर से पूछा, क्या हम Zoom कॉल पर कहानी सुन सकते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं कुछ नहीं कर रहा हूं.' आओ, यही कर लेते हैं. तो तुरंत पांच-दस मिनट के अंदर हमने एक ज़ूम कॉल पर फिल्म को लेकर डिटेल्स में बात की. इसमें साढ़े तीन घंटे का समय लगा. सर को फिल्म पसंद आई और गौरी मैम को भी. हमने इस पर काम शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee (@atlee47)

एटली वर्ल्ड और ग्लोबल सिनेमा की बात करते हैं. ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या उनकी नज़र ऑस्कर पर है? तो उन्होंने जवाब दिया, बेशक, जवान को भी जाना चाहिए, अगर सब कुछ ठीक हो जाए. मुझे लगता है कि सिनेमा में काम कर रहे हर प्रयास, हर निर्देशक, हर तकनीशियन की नजर गोल्डन ग्लोब्स, ऑस्कर, नेषनल अवॉर्ड्स, हर पुरस्कार पर है. तो, निश्चित रूप से, हाँ, मैं जवान को ऑस्कर में ले जाना भी पसंद करूंगा. चलो देखते हैं. मुझे लगता है कि खान सर इस इंटरव्यू को देखेंगे और पढ़ेंगे. मैं उनसे फोन पर भी पूछूंगा, 'सर, क्या हमें इस फिल्म को ऑस्कर में ले जाना चाहिए?'

एटली ने यह भी बताया कि मल्टी स्टारर होने की वजह से फिल्म में अधिकतर फैंस विजय सेतुपति, नयनतारा समेत कई कलाकारों की स्क्रीन टाइम बढ़ाने की मांग कर रहे थे. वहीं उन्होंने 'जवान' के सीक्वल (Jawan Sequal) का भी खुलासा किया और कहा कि वो फैंस की डिमांड के बाद 'जवान 2 (Jawan 2) बनाने पर विचार करेंगे.