logo-image

आतिफ असलम ने बेटी के पहले जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, दिखाया बेटी का चेहरा

सिंगर आतिफ असलम ने अपनी प्यारी बेटी के पहले जन्मदिन के अवसर पर उसके चेहरे का खुलासा किया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 24 Mar 2024, 11:22 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम दुनिया के सबसे लोकप्रिय सिंगरों में से एक हैं. उनकी भावपूर्ण धुनें आज भी कई लोगों द्वारा सुनी जाती हैं. सिंगर अक्सर अपने निजी जीवन के संगीत कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का चेहरा उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अपनी बेटी हलीमा के पहले जन्मदिन के मौके पर उन्होंने उसकी एक मनमोहक तस्वीर शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

आतिफ असलम ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, बाबा ने अपनी जेब में राजकुमारी का जूता रखा है. जब हलीमा को चाहिए हो गा बता देना. तस्वीरों में पिता-बेटी की जोड़ी सफेद जोड़े में ट्विनिंग करती नजर आ रही है. मैचिंग मोज़े, हेयरबैंड और काले जूतों के साथ लेस ड्रेस में बेटी बहुत प्यारी लग रही थी. आतिफ असलम और उनकी पत्नी सारा भरवाना ने पिछले साल हलीमा का स्वागत किया था. दंपति के दो बेटे अब्दुल अहद और आर्यन असलम हैं. आतिफ ने 29 मार्च 2013 को लाहौर में सारा भरवाना से शादी की.

सिंगर सात साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी करेंगे

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल के लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था.  बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'दिल दियां गल्लां' सिंगर ने 90 के दशक की लव स्टोरी नामक आगामी फिल्म के साथ सहयोग किया है. अमित कसारिया. फिल्म में अध्ययन सुमन और दिविता राय मुख्य भूमिका में होंगे.

'जल' नाम केे बैंड के साथ अपनी संगीत जर्नी शुरू की

40 वर्षीय सिंगर ने 2003 में 'जल' नामक लोकप्रिय बैंड के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू की. आतिफ ने कई लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक गाए हैं, जिनमें पहली नजर में, बाखुदा तुम्ही हो, तू जाने ना, जीना जीना, मैं रंग शरबतों का समेत कई अन्य ट्रैक शामिल हैं. आतिफ असलम दुनिया के सबसे लोकप्रिय सिंगरों में से एक हैं. उनकी भावपूर्ण धुनें आज भी कई लोगों द्वारा सुनी जाती हैं. सिंगर अक्सर अपने निजी जीवन के संगीत कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं.