logo-image

Athiya Shetty B'Day : अथिया शेट्टी को उनके स्पेशल वन ने इस तरह से दी जन्मदिन की बधाई

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके करीबी और फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास है. हर कोई एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 05 Nov 2022, 03:15 PM

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके करीबी और फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास है. हर कोई एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. तो भला उनके स्पेशल वन कैसे पीछे रहते? एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी और आथिया की तस्वीरें साझा की हैं, जिसको उन्होंने एक प्यारे से नोट से कंप्लीट किया. उन्होंने लिखा - 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे, आप सब कुछ बेहतर बनाते हैं.' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. खिलाड़ी के पोस्ट पर उनके फैंस भरभरकर प्यार बरसा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

यह भी जानिए - Bigg boss 16: अब्दु रोजिक से नाराज हुए फैंस, कहा-इस तरह की आदत बर्दाश्त...

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था. एक्ट्रेस क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul Love Story) के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों (Athiya Shetty KL Rahul Marriage) की जल्द ही शादी होने की उम्मीद है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल और अथिया जनवरी 2023 में शादी करेंगे.  उनके शादी में देरी इस वजह से हुई है क्योंकि राहुल को वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना था और उसके बाद न्यूजीलैंड का दौरा भी करना था. 

कहा जा रहा है कि स्टार कपल महाराष्ट्र में शादी करेंगे. उनकी शादी को लेकर अभी तक कोई खबर खुलकर सामने नहीं आई है. उनके फैंस इस गुड न्यूज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं ऐसी भी अफवाहें थीं कि अथिया केएल राहुल के साथ अपने नए घर में लिव इन में रहने जा रही थी, जिस खबर को खुद एक्ट्रेस ने गलत बताते हुए उसका खंडन किया था.