logo-image

स्ट्रिप क्लब जाने की अफवाहों पर भड़कीं अथिया शेट्टी, ट्रोलर्स को दिया जवाब

इससे पहले भी कई बार अथिया शेट्टी और केएल राहुल को ट्रोल किया जा चुका है.

Updated on: 28 May 2023, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Athiya Shetty Reply On Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने एक इंस्टा पोस्ट में झूठी खबरों के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. दरअसलत. ऐसी खबरें थीं कि पति केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी लंदन में स्ट्रिप क्लब गई थीं. इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के जरिए दावा किया गया था अथिया और केएल राहुल स्ट्रिप क्लब गए थे. इन्ही खबरों पर अब अथिया शेट्टी का गुस्सा फूट पड़ा है.

केएल राहुल इस समय इंग्लैंड में हैं, और कुछ हफ्ते पहले, उन्होंने आईपीएल 2023 के खेल के दौरान चोट की सर्जरी करवाई थी. कथित तौर पर केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हुआ था. कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि, केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंदन एक स्ट्रिप क्लब में गए थे. अब अथिया शेट्टी ने उन खबरों को खारिज किया है.

शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया. अथिया ने लिखा, "मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और झूठी खबरों पर रिएक्ट नहीं करती हूं. लेकिन कभी-कभी अपने लिए खड़ा होना जरूरी हो जाता है. राहुल, मैं और हमारे दोस्त के घर गए थे. आम लोग भी ऐसा करते हैं. इसलिए चीजों को लेकर झूठी अफवाहें न फैलाएं और रिपोर्ट करने से पहले अपने फैक्ट्स की जांच करें." लव और पीस..." 

इससे पहले भी कई बार अथिया शेट्टी और केएल राहुल को ट्रोल किया जा चुका है. शादी से पहले केएल राहुल संग रिलेशनशिप के चलते अथिया को क्रिकेट फैंस खरी-खोटी सुनाते थे. हालांकि, ज्यादातर मामलों में अथिया ने चुप्पी साधे रखी है. 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल 23 जनवरी शादी के बंधन में बंधे. इस इंटिमेंट सेरेमनी में सिर्फ उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले में हुई थी. शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर की थी. अथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं.