logo-image

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल में यूं परवान चढ़ रहा इश्क!

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक तस्वीर के साथ पोस्ट लिखा जिस पर केएल राहुल (KL Rahul) द्वारा किया गया कमेंट वायरल हो रहा है

Updated on: 24 Dec 2020, 02:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. खबरों की मानें दो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक तस्वीर के साथ पोस्ट लिखा जिस पर केएल राहुल (KL Rahul) द्वारा किया गया कमेंट वायरल हो रहा है. अथिया शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंन अपने चेहरे को फूलों से ढक रखा है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने इस प्यारे मैसेज के साथ किया पापा अनिल कपूर को बर्थडे विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'फूल मुझे काफी खुशी देते हैं.' इसके बाद क्या था क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) खुद को रोक नहीं पाए और रियल के ना सही कमेंट में तो उन्होंने फूल भेज ही दिए. केएल राहुल ने कमेंट में गुलाब के फूल की इमोजी शेयर की. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक दूसरे की तस्वीरों को लाइक करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस एक्ट्रेस के लिए घर से काम करना हुआ मुश्किल, ये है वजह

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) ने भले ही अपने रिलेशनशिप की खबर को ऑफिशियल नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर दोनों के खूब चर्चे हैं. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अथिया (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में अथिया के साथ सूरज पंचोली नजर आए थे. आखिरी बार अथिया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में दिखाई दिए थे. अथिया ने फिल्म में एनी का किरदार निभाया था तो वहीं नवाजुद्दीन पुस्पिंदर त्यागी के रोल में थे जो शादी करने के लिए काफी उतावला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.