logo-image

Athiya Shetty Birthday: फ्लॉप फिल्में देकर भी करोड़ों की मालकिन हैं अथिया शेट्टी, ऐसे बनीं KL राहुल की दुल्हनियां

तीन डिजास्टर फिल्में देने के बाद अथिया बॉलीवुड से गायब हो गईं. अब वो सिर्फ फैशन शोज, एड फिल्म और बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं.

Updated on: 05 Nov 2023, 08:09 AM

नई दिल्ली:

Athiya Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Daughter) अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं. आज भी एक्टर हैंडसम हंक दिखते हैं. उनकी बेटी अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन हैं. सोशल मीडिया पर अन्ना भाई की लाडली बेटी को खूब बर्थडे विशेज (Happy Birthday Athiya Shetty)मिल रही हैं. 5 नवंबर को अथिया शेट्टी अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में भले एक साल और बड़ी हो जाएं लेकिन पापा के लिए उनकी लाडली गुड़िया हैं. पिता सुनील शेट्टी के साथ अथिया की बॉन्डिंग काफी गहरी है. दोनों बॉस डैडी-डॉटर कहे जाते हैं. 

अथिया शेट्टी आज भले फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन उन्होंने एक्टिंग में हाथ जरूर आजमाया था. साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था. सुनील शेट्टी बताते हैं कि अथिया बचपन से हीरोइन बनना चाहती थी, उन्हें डांस और एक्टिंग का शौक था. पर स्टार किड अथिया की पहली फिल्म ही फ्लॉप हो गई. आदित्य पंचोली के साथ उनकी जोड़ी को खास पसंद नहीं किया गया. इसके बाद अथिया ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आईं लेकिन ये फिल्में भी ढेर हो गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

तीन डिजास्टर फिल्में देने के बाद अथिया बॉलीवुड से गायब हो गईं. अब वो सिर्फ फैशन शोज, एड फिल्म और बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं. हालांकि, उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं है. एक एड फिल्म के लिए अथिया करोड़ों में 30 से 50 लाख तक चार्ज करती हैं. साथ ही वो फैशन शोज और ब्रांड एंडोसर्मेंट से भी कमाती हैं. 

अथिया शेट्टी की नेटवर्थ की बात करें तो 2023 में, अथिया की टोटल संपत्ति 29 करोड़ रुपये बताई जाती है. ये लगभग 4 मिलियन यूएस के बराबर है. पिता सुनील शेट्टी की छत्रछाया के अलावा उनके पास क्रिकेटर केएल राहुल की वाइफ होने की भी लग्जरी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

साल 2022 में अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से शादी रचाई थी. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे लंबे समय से डेट कर रहे थे. वहीं अथिया शेट्टी के पति केएल राहुल भी कम नहीं हैं. केएल राहुल की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेटर 99 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं. वहीं कपल के पास मर्स्डीज बेंज से लेकर स्पोर्ट्स कार वाली कई लग्जरी गाड़ियां और बंगले हैं. ऐसी खबरे थीं कि शादी के समय सुनील शेट्टी ने खुद बेटी और दामाद को करीब 50 करोड़ का अपॉर्टमेंट तोहफे में दिया था. हालांकि, बाद में परिवार ने इसे झूठी खबर कहकर खारिज कर दिया था.