logo-image

IND vs AUS: आथिया शेट्टी बनीं प्राउड वाइफ, पति केएल राहुल के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Athiya Shetty Post: केएल राहुल का भारतीय क्रिकेट टीम सीडब्ल्यूसी 2023 के शुरुआती मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी पत्नी आथिया खुशी से झूम उठी. एक्ट्रेस ने केएल राहुल के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की.

Updated on: 09 Oct 2023, 08:41 AM

New Delhi:

Athiya Shetty Post: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बीते दिन की शुरुआत काफी घबराहट और एक्साइटमेंट के साथ हुई थी. ऐसा इसलिए है क्योंकि कल यानी, 8 अक्टूबर को, भारतीय क्रिकेट टीम सीडब्ल्यूसी 2023 के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ी थी. लेकिन शुक्र है कि रविवार का अंत काफी सुखद रहा क्योंकि भारतीय खिलाडियों ने पॉजिटिविटी के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की. ऑस्ट्रेलिया भारत से छह विकेट से मैच हार गया. केएल राहुल मैच के बेस्ट खिलाड़ी के रूप में उभरे क्योंकि उन्होंने विनर सिक्स लगाया और 97 रन बनाए. इस बात से खुश होकर उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने उन पर खूब प्यार बरसाया.

अथिया शेट्टी सभी के दिलों पर छा गईं क्योंकि पति केएल राहुल ने भारत के लिए विनर सिक्स लगाया
हममें से ज्यादातर लोगों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की भी नजरें आज स्क्रीन पर टिकी थीं. यह कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पति, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को बहुत अच्छी तरह संभाला. क्रिकेट व्लर्ड कप 2023 के शुरुआती मैच में राहुल ने मैदान पर विराट कोहली के साथ अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाया और टीम को जीत की ओर ले गए. राहुल के लाखों फैंस की तरह, उनकी पत्नी भी उन्हें इतना अच्छा खेलते हुए देखकर सातवें आसमान पर थीं. इसलिए, वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गईं और अपने पति की तारीफ की. एक रील को दोबारा पोस्ट करते हुए जिसमें दिखाया गया है कि राहुल ने विजयी छक्का कैसे मारा, एक्ट्रेस ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "अब तक का सबसे बेस्ट आदमी".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

यह भी पढ़ें - Indian Super League: फुटबॉल मैच में अपनी टीम का सपोर्ट करने पहुंचे आलिया-रणबीर, नीता अंबानी के साथ दिया पोज 

अथिया के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना खेल दिखाने के लिए केएल राहुल की सराहना की. आज की जीत होस्ट भारत को वनडे विश्व कप 2023 में पॉजिटिव शुरुआत देती है. मैदान से राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए, 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर ने भारत के राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक ताली इमोजी पोस्ट की.