logo-image

Athiya Shetty B' Day : जन्मदिन पर वायरल हुई अथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल की क्लोज तस्वीरें

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. आज का दिन उनके लिए बेहद खास है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म हीरो के साथ की थी.  

Updated on: 05 Nov 2022, 11:49 AM

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. आज का दिन उनके लिए बेहद खास है.  एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में आई फिल्म हीरो के साथ की थी.  उसके बाद उन्हें फिल्म मुबारका और मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में देखा गया, जिसे उनके फैंस ने पसंद भी किया. अपने काम से ज्यादा वो अपनी लव स्टोरी को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. उनका नाम लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul)के साथ जुड़ा हुआ है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. इस कपल ने कुछ साल पहले गुपचुप तरीके से डेटिंग शुरू की थी लेकिन अब कभी-कभार सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ जाते हैं, जिसे देखकर दोनों के बीच कितना प्यार है उसका अंदाजा हो जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahiya's fangirl♾ (@rahi.yaforever)

यह भी जानिए - Bigg Boss 16 : सलमान खान आज लगाएंगे साजिद खान को लताड़, खोलेंगे गौतम विग के भी राज

आपको बता दें कि अथिया के जन्मदिन पर उनकी और उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल (Athiya Shetty Kl Rahul Pic) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. खैर फैंस को इनका साथ होना कितना पसंद है वो इस वायरल तस्वीर से पता चल ही रहा है. उनकी तस्वीर पर लोगों ने भरभरकर कमेंट्स किए हैं. और लाइक्स कमेंट की बरसात कर रहे हैं. इसके साथ ही ऐसी अफवाहें हैं कि ये अगले साल जनवरी में शादी करेंगे और शादी महाराष्ट्र में होगी. इस खबर से दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

क्योंकि दोनों की शादी (Athiya Shetty Kl Rahul Wedding) होना उनके फैंस के सपनों के सच होने जैसा है. वहीं ऐसी भी अफवाहें थीं कि अथिया केएल राहुल के साथ अपने नए घर में लिव इन में रहने जा रही थी, जिस खबर को खुद एक्ट्रेस ने गलत बताते हुए एक मीडिया संस्थान में कहा था कि, 'मैं किसी के साथ नहीं, बल्कि अपने माता-पिता के साथ जा रही हूं! मैं और मेरा परिवार इस नए घर में रहेंगे.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahiya's fangirl♾ (@rahi.yaforever)