logo-image

Athiya-Kl Rahul wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत रहा धमाकेदार, डांस का वीडियो वायरल

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty and KL Rahul) और केएल राहुल के लिए आज बहुत बड़ा दिन है, आज कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है.

Updated on: 23 Jan 2023, 07:48 AM

मुंबई :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty and KL Rahul) और केएल राहुल के लिए आज बहुत बड़ा दिन है, आज कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. महाराष्ट्र के खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर दोनों शादी कर रहे हैं. फिलहाल इनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी धूम धाम से मनाए गए. दिलचस्प बात यह है कि अथिया और केएल राहुल की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मेहमानों को डांस करते हुए देखा गया है.  विवाह स्थल के बाहर से पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वायरल वीडियो में, मेहमानों को 'देखा जो तुझे यार', 'आज की पार्टी' और इसी तरह के गानों पर नाचते हुए देखा जा सकता है. 

हालांकि दोनों का संगीत (Sangeet Function) से साथ में नाचते हुए कोई वीडियो सामने नहीं आया है. मेहमानों ने अपने एनर्जेटिक डांस से फंक्शन में चार चांद लगा दिए हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल के फैंस भी उनक ये संगीत वीडियो खूब पसंद आ रहा है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की सेरेमनी आज खंडाला (Khandala Farmhouse) में होगी, फार्महाउस को पूरी तरह लाइटों से सजाया गया है.  पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने कल सुबह ही अपनी बेटी की शादी के बारे में पुष्टि कर दी. उन्होंने कहा था कि वह अथिया और केएल राहुल को तस्वीरों और मीडिया से बातचीत के लिए बाहर लाएंगे.

ये भी पढ़ें-Shahrukh Khan Sidharth Malhotra first meeting : किंग खान की वजह से शेरशाह हुए हिट! ऐसे हुआ खुलासा

मुंबई में ही होगा रिसेप्शन

बात करें उनकी शादी की तो केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty and KL Rahul) अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आज दोपहर में मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई. क्योंकि वे दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर रहे हैं, इसलिए मेहमानों को कथित तौर पर केले के पत्तों में दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसे जाएंगे.
इसके अलावा, अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिसेप्शन कथित तौर पर जल्द ही मुंबई (Mumbai) में आयोजित किया जाएगा. कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स, खेल हस्तियों और अन्य लोगों के ग्रैंड रिसेप्शन की शोभा बढ़ाने की उम्मीद है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कॉमेन फ्रेंड के जरिए हुई थी मुलाकात

दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपनी  रिलेशनशिप को किसी के सामने जाहिर नहीं किया. दोनों की साथ में एक ही जगह से कई सारी तस्वीरें स्पॉट हुईं हैं. इससे फैंस ने अंदाजा लगाया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. केएल राहुल और अथिया की मुलाकात एक कॉमेन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ समय बिताया इसके बाद अथिया और केएल राहुल को एक दूसरे से प्यार हो गया. लेकिन तब भी डेढ़ साल तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को गुप्त ही रखा.