logo-image

Athiya Shetty : अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सेलिब्रेट किया शादी की पहली सालगिरह, लिखा प्यार भरा नोट

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आज 23 जनवरी 2024 को अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं.

Updated on: 23 Jan 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है, जिन्हें उनके प्रशंसकों और अनुयायियों से बहुत प्यार मिलता है. आज, 23 जनवरी, 2024 को, वे अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं, और कुछ समय पहले, जोड़े ने एक रोमांटिक नोट के साथ अपनी शादी की स्वप्निल झलकियां साझा कीं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली शादी की सालगिरह का एक पोस्ट शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शेयर की शादी की झलकियां

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक सहयोगात्मक पोस्ट किया. उन्होंने अपनी शादी की कुछ अनदेखी झलकियाँ साझा कीं और जोड़े को मनमोहक वीडियो में एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते देखा जा सकता है. एक क्लिप में हल्दी समारोह से उनका मजेदार पल भी दिखाया गया है. वीडियो में अथिया और राहुल एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''तुम्हारा घर आने जैसा था"

दूसरी ओर, सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोड़े की पहली शादी की सालगिरह पर अपनी बेटी और दामाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक मनमोहक तस्वीर साझा की. अनुभवी अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, “पहली सालगिरह मुबारक हो बच्चों.