News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बच्चों की शादी कराने की उम्र में इन एक्ट्रेसेस ने रचाई खुद की शादी, अपने से छोटे लड़कों से किया प्यार

आज हम आपको बॉलीवुड की उन शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको अपने बच्चों की शादी कराने की उम्र में या दादी नाना बनने की उम्र में इन्होने अपनी शादी रचाई.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 14 Jan 2022, 04:06:59 PM
bolly

बच्चों की शादी कराने की उम्र में इन एक्ट्रेसेस ने रचाई खुद की शादी (Photo Credit: iforher)

New Delhi:

अक्सर आपने फिल्मों में कहते हुए सुना है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. लेकिन ये लाइन फिल्म में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में बॉलीवुड के कुछ सितारो ने सच करके दिखाई है. सितारे चाहे बड़े परदे के हो या छोटे परदे के इन्होने अपने बच्चों के सामने ये मिसाल तो सच साबित करदी की सच में प्यार हो या शादी इन दोनों की कोई उम्र नहीं होती. बॉलीवुड में अपने से कई ज्यादा उम्र के हीरों या हीरोइन की शादियों के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा, जिसमें सैफ अली खान-करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की जोड़ी भी शामिल है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको अपने बच्चों की शादी कराने की उम्र में या दादी नाना बनने की उम्र में इन्होने अपनी शादी रचाई. 

यह भी पढ़ें- Arun Govil की इस बुरी आदत से परेशान लोग, कहा हम आपको भगवान मानते थे और आप .....

-सबसे पहला नाम है टीवी औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहासिनी मुले का आता है. सुहासिनी मुले ने 60 साल की उम्र में प्रोफ़ेसर अतुल गुर्तु से शादी की. 

-नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम बॉलीवुड में काफी मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल है. नीना गुप्ता को 46 साल की उम्र में दिल्ली के विवेक मेहरा से प्यार हो गया और उन्होंने शादी रचा ली. 

-जस्सी जैसी कोई नहीं' टीवी सीरियल से लोगों के दिलों में राज करने वालीं मोना सिंह (Mona Singh) ने 38 वर्ष की उम्र में श्याम राजगोपाल के संग रचाई थी.

-जब यहां शादी करने की बात आ रही है तो इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) 43 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया था और उन्होंने 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर संग शादी की. 

-दिल से मूवी के बाद दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने 41 साल की उम्र में 7 साल के छोटे सम्राट दहल से शादी रचाई थी. हालांकि ये सारे सितारे आज जहां कहीं भी हैं अपनी -अपनी जिंदगी में बेहद खुश है. बॉलीवुड में ऐसे कई चर्चित नाम हैं जिन्होंने अपने से छोटे उम्र के लड़के के साथ शादी रचाई. 

यह भी पढ़ें- गोविंदा की पत्नी को चाहिए उनके जैसा बेटा, बातें सुन फैंस के ठहाके छूटे

First Published : 14 Jan 2022, 04:05:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो