logo-image

#AskSRK: थिएटर में सोफा लेकर जाएं...Dunki देखने शाहरुख खान ने फैंस से की गजब अपील

#AskSRK: थिएटर में सोफा लेकर जाएं...Dunki देखने शाहरुख खान ने फैंस से की गजब अपील

Updated on: 22 Nov 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan AskSRK Session: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म प्रमोशन के लिए गजब तरीका खोज लिया है. वो अक्सर ट्विटर पर अपने फैंस के साथ डायरेक्ट कनेक्ट हो जाते हैं. शाहरुख ने एक बार फिर '#AskSRK' सेशन आयोजित किया है. इसमें किंग खान (King Khan) अपने फैंस से अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) पर दिल-खोलकर बातें करते नजर आए हैं. हर बार की तरह इस बार भी किंग खान ने अपनी हाजिरजवाबी से फैंस को गदगद कर दिया है. उन्होंने हर सवाल का खूबसूरती जवाब दिया और फैंस का दिन बना दिया. 

'डंकी' (Dunki) की रिलीज से पहले, शाहरुख खान ने फिल्म के बारे में कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए और कुछ खुलासे भी किए. एक फैन ने जब पूछा कि आपको क्या लगता है डंकी कैसी जाएगी. इस पर शाहरुख ने कहा..." मुझे तो लगता है कि हाउसफुल जाएगी...आपको सीट भी नहीं मिलेगी इसलिए अपने साथ सोफा लेकर जाएं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

एक फैन ने शाहरुख से एक शब्द में अपने डंकी परिवार का वर्णन करने के लिए कहा. जवाब में, SRK ने सभी किरदारों के नाम लिखकर उनकी तारीफों की झड़ी लगा दी. 

शाहरुख ने फिल्म के लेखक अभिजात जोशी और निर्देशक राजकुमार हिरानी को क्रमशः "हाई आईक्यू" और "बॉसमैन" बताया...एक यूजर ने पूछा आपको राजकुमार हिरानी की फिल्म कैसे मिली आप उनके घर गए या उन्होंने आपको कॉन्टैक्ट किया. इस पर किंग खान बोले- मैंने राजकुमार हिरानी के घर के बाहर टैंट लगा लिया था, वहीं कहानी सुनी और फिल्म साइन कर ली."

शाहरुख से एक यूजर ने पूछा फिल्म का नाम डंकी क्यों रखा? उन्होंने जवाब दिया, "डंकी बॉर्डर पार करने का एक अवैध तरीका है... इसे Dunki कहा जाता है। इसका उच्चारण फंकी...हंकी...या हां मंकी की तरह किया जाता है!!!"

फैन ने पूछा सुहाना खान के साथ आप काम करने वाले हैं. उन्हें डंकी पसंद आई? इस पर किंग खान ने रिप्लाई दिया, सुहाना को डंकी पसंद आई और मुझे उनकी फिल्म आर्चीज पसंद आई.