logo-image

AskSRK: कितना है Dunki का बजट? खुद शाहरुख खान ने फैन से कर दिया खुलासा

AskSRK: एक यूजर ने पूछा इतनी अच्छी अंग्रेजी जानने के बावजूद राजकुमार हिरानी ने उन्हें डंकी में कास्ट करने का फैसला क्यों किया..?

Updated on: 27 Dec 2023, 06:41 PM

नई दिल्ली:

AskSRK Session: शाहरुख खान एक बार फिर अपने चहेते फैंस से एक्स (ट्विटर) पर जुड़ गए हैं. किंग खान ने हाल में #AskSRK सेशन आयोजित किया है. हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख खान फैंस से सीधे बातचीत करते नजर आए हैं. एक्टर ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए तो कुछ यूजर्स से मजे भी ले लिए. यहीं पर बातो-बातों में किंग खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म डंकी के बजट का भी खुलासा कर दिया है. दरअसल, जब एक फैन ने पूछा कि डंकी कितने बजट में बनी है तो किंग खान ने उसे बिजनेस की बातों से दूर रहने की हिदायत दे दी. 

आज, 27 दिसंबर को, शाहरुख खान ने (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर #AKSRK सेशन आयोजित किया. एक यूजर ने डंकी का बजट पूछा तो दूसरे ने सवाल किया कि इतनी अच्छी अंग्रेजी जानने के बावजूद उन्हें फिल्म में क्यों लिया गया ? एक यूजर ने पूछा इतनी अच्छी अंग्रेजी जानने के बावजूद राजकुमार हिरानी ने उन्हें डंकी में कास्ट करने का फैसला क्यों किया..? जवाब में, किंग खान ने लिखा: "यही कारण है कि मेरा रोमांस इतना अच्छा है लेकिन वे अभी भी मुझे एक्शन के लिए पठान और जवान में लेते हैं.#Dunki

एक अन्य यूजर ने एक्टर से पूछा कि डंकी का बजट क्या है? उन्होंने पूछा, "सर डंकी के बजट को लेकर बहुत सारी अफवाहें हैं.. कोई कह रहा है 85 करोड़, कोई कह रहा है 120 करोड़.. कोई कह रहा है 350 करोड़.. सोचा डंकी मारने वाले से ही पूछ लिया जाए." तो शाहरुख बोले, "भाई जिसका बिज़नेस है उसे करने दे. अपना टाइम किसी और चीज़ में लगा प्लीज. #डंकी"

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में किंग खान ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं. बॉक्स ऑफिस पर डंकी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने इंडिया में 100 करोड़ तो वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.