logo-image

#ASKSRK: मन्नत में शादी करना चाहता है फैन, शाहरुख का जवाब देख पेट पकड़कर हंसेंगे

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान अपनी आखिरी रिलीज 'जवान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 10:15 PM

नई दिल्ली:

#ASKSRK: बॉलीवुड के किंग खान आजकल अपने फैंस पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं. किंग खान अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करना पसंद करते हैं. पिछले कुछ महीनों से शाहरुख खान ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन के जरिए जुड़ते हैं. इस सेशन में फैंस डायरेक्टर किंग खान से बात कर पाते हैं और शाहरुख भी उनके सवालों के मजेदार जवाब देते हैं. जब भी उन्हें अपनी शूटिंग के बीच कुछ समय मिलता है तो फैंस से सीधे बात करते है. इसी सेशन में एक फैन ने शाहरुख के आलीशान बंगले मन्नत में शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. 

शाहरुख खान ने ट्वीट किया- "शूटिंग से दूर...बताया गया है कि कॉल का समय थोड़ी देर बाद है. तो सोचिए अगर आप भी मेरी तरह फ्री हैं तो आप सभी के साथ एक faasssttt #AskSRK कर सकते हैं! आइए शुरू करें और कुछ भी पूछें...उफ़ कुछ भी पूछें!! ! मेरा मतलब है." इसके बाद, इंटरनेट पर हलचल मच गई और एक फैन ने शाहरुख से पूछा, "क्या मैं मन्नत में शादी कर सकता हूं?" #AskSRK” इस पर शाहरुख खान ने खतरनाक जवाब दिया, “घोड़ा है तेरे पास बरात निकलने के लिए….?? #जवान”

इस जवाब को देख फैंस भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए. फिर क्या था शाहरुख ने एक बार फिर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबकी बोलती बंद कर दी.  

इसके अलावा एक वीडियो में शाहरुख का एक फैन उनके बंगले के बाहर लगी नेम प्लेट को अपनी शर्ट से साफ कर रहा था. इस वीडियो को देख शाहरुख खान ने खुद रिएक्ट किया. उन्होंने फैन के प्यार को देख उसे लव यू बोला. 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान अपनी आखिरी रिलीज 'जवान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इसके बाद, शाहरुख कॉमेडी-ड्रामा 'डंकी' में नजर आएंगे.