logo-image

ASK SRK: आज सलमान भाई का बर्थडे है...फैन के इस सवाल पर भड़क गए शाहरुख खान

AskSRK Session: शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत के लिए सेशन शुरू किया है. इसमें एक फैन ने सलमान खान के बर्थडे को लेकर सवाल पूछ लिया.

Updated on: 27 Dec 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh On Salman Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर इसने धमाल मचा दिया है. इधर सोशल मीडिया पर 'डंकी' की सक्सेज एंजॉय करते हुए शाहरुख खान ने हाल में #AskSRK सेशन आयोजित किया है. इसमें एक फैन ने एक्टर से सुपरस्टार सलमान खान के जन्मदिन को लेकर एक मजेदार सवाल पूछ लिया. हालांकि, शाहरुख का जवाब देखने लायक है. 

आज, 27 दिसंबर को, शाहरुख खान ने (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर #AKSRK आयोजित किया. यहां फैंस ने एक्टर से मजेदार सवाल पूछे थे. ऐसे में एक फैन ने AskSRK सेशन के दौरान सलमान की फोटो शेयर करते हुए शाहरुख से पूछा, '@iamsrk Sirrrrr आज बड़े भाई सलमान खान जी का जन्मदिन हैं.'

जवाब में, किंग खान ने फैन को तगड़ा जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि वो सलमान को अच्छी तरह जानते हैं इसलिए उन्होंने पहले ही सलमान को बर्थडे विश कर दिया है. एक्टर ने लिखा, ''मुझे पता है और मैंने उन्हें शुभकामनाएं दे दी हैं. मैं ये सब सोशल मीडिया पर नहीं करता क्योंकि यह पर्सनल है ना?? वैसे ये फोटो भाई की बहुत बढ़िया है!! #डंकी.”

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर है. दोनों खान एक-दूसरे को हर अप-डाउन में सपोर्ट करते नजर आते हैं. पिछले कुछ समय में दोनों ने एक-दूसरे की फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं भी निभाईं और दर्शकों का मन मोह लिया. आज सलमान खान अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. शाहरुख खान ने भी बता दिया कि वो आखिरकार सलमान खान को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई क्यों नहीं देते हैं.