logo-image

गर्लफ्रेंड Himanshi Khurrana के साथ 'चाट' डेट पर निकले Asim Riaz, तस्वीरें वायरल

असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) की जोड़ी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बनी. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बीच हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

Updated on: 21 Jan 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली:

असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) की जोड़ी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बनी. जहां दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की बीच की नजदीकियां बनी रही. कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है. फैंस को दोनों बेहद पसंद आते हैं. इस बीच हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि असीम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurrana) की इन तस्वीरों को पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें दोनों कार में बैठे नज़र आ रहे हैं. इस दौरान असीम जहां टी-शर्ट और लोवर में कैजुअल लुक लिए नज़र आए. वहीं, हिमांशी ने इस दौरान ब्लैक कलर की कैजुअल ड्रेस कैरी की थी. बता दें कि दोनों चाट-पापड़ी खाने पहुंचे थे. जहां असीम (Asim Riaz) अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्ट्रीट शॉप से चाट लेते दिखाई दिए. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई. सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल की तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार लूटाया. किसी ने दोनों को 'भैया-भाभी' कहा. जबकि किसी ने #asimanshi के हैशटैग के साथ प्यार भरे कमेंट्स किए. 

खैर, अगर बात करें असीम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurrana) के रिलेशन की तो दोनों पिछले 2 साल से रिलेशन में हैं. फैंस को दोनों साथ में काफी अच्छी लगते हैं. ऐसे में उन्हें कपल की शादी का इंतजार है. इसी बीच हिमांशी (Himanshi Khurrana) ने असीम (Asim Riaz) के साथ शादी को लेकर कहा था कि दोनों का फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि असीम ने हाल ही में पूरी तरह से काम करना शुरू किया है. वो भी अपने काम में काफी व्यस्त रहती हैं. ऐसे में शादी का मतलब है कि उन्हें एक-दूसरे के साथ समय बिताना होगा. लेकिन अभी वो एक-दूसरे को समझना चाहते हैं. फिर वे अपनी लाइफ का इतना बड़ा डिसीजन काफी सोच-समझ कर लेंगे.